Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

घाटी के एक मदरसे से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला उजागर हुआ है। यहां सात वर्ष की मासूम बच्ची के साथ रेप के आरोप में पुलिस ने मौलवी को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि आरोपी बच्चों को कुरान पढ़ाता है। आरोपी की पहचान शहनवाज हुसैन निवासी चिताल घंटा वेस्ट बंगाल के रूप में हुई है। पुलिस ने धारा 376 में मामला दर्ज कर किया है।

जानिए पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, आरोपी नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के कटल बटाल स्थित एरिया के मदरसे में चार महीने से पढ़ा रहा है। सोमवार सुबह क्षेत्र की ही सात वर्षीय बच्ची मदरसे में पढ़ने आई। उसे अकेला पाकर मौलवी ने उससे गलत हरकत की। दर्द से कराहती हुई बच्ची जब घर पहुंची तो मां के पूछने पर उसने सारी घटना को बताया। इसके बाद परिजनों ने नगरोटा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया। बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। मंगलवार को पुलिस ने मौलवी को दबोच लिया।

एसपी रूरल शिवदीप सिंह जमवाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज करने के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में लग गई थी। आरोपी मौलवी का चाचा भी नगरोटा क्षेत्र में मदरसे में पढ़ाता है। वहीं इसे यहां लेकर आया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll