Home National News 14 Year Old Girl Gang Raped In Dharmshala In Hariyana

पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ रुकना जरुरी-सेना प्रमुख

कर्नाटकः विधानसभा में फ्लोर टेस्ट, CM ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

बिपिन रावत-मेजर लितुल गोगोई ने अगर गलती की है तो सेना सख्त कार्रवाई करेगी

येदियुरप्पाः हमने स्पीकर पद की मर्यादा के लिए अपना उम्मीदवार हटाया

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

हरियाणा भी बना कठुआ, नाबालिग का धार्मिक जगह पर रेप

National | Last Updated : Apr 23, 2018 05:19 PM IST

 14 year Old Girl Gang raped in Dharmshala in Hariyana


दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

हरियाणा के यमुनानगर में कठुआ जैसी घटना सामने आई है। यहां चार युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ धर्मशाला में हैवानियत की। जठलाना थाना इलाके में यह घटना सामने आई है। एक गांव में 14 साल की लड़की के साथ धार्मिक स्थल की धर्मशाला में सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

मुंह में कपड़ा ठूंस कर किया अगवा

आरोप है कि चार युवकों ने घर में सो रही किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर पहले अगवा किया, इसके बाद गांव के धार्मिक स्थल की धर्मशाला में ले गए। यहां दो युवकों ने किशोरी से रेप किया। विरोध करने पर किशोरी से मारपीट भी की गई। जान से मारने की धमकी भी दी। वारदात वाले दिन पीड़िता के माता-पिता किसी काम से बाहर गए थे।

 

शुक्रवार को जब वह घर लौटे तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई। परिजनों ने तुरंत पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने दो युवकों को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ आइपीसी की धारा 365, 452, 506 और छह पोक्सो एक्ट के तहत अपहरण, घर में घुसने और जान से मारने की धमकी देने और गैंगरेप का केस दर्ज किया है। घटना से क्षेत्र के लोगों में रोष है।

माता-पिता का बयान

किशोरी की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके दो बेटे और तीन बेटियां हैं। 19 अप्रैल को वह पति के साथ लाडवा अनाज मंडी में किसी काम से गई थी। अगले दिन वह घर लौटे तो उनकी सबसे बड़ी 14 वर्षीय बेटी ने बताया कि रात दो बजे गांव के मेहरलाल उर्फ मेल्लू, विकास उर्फ काला और उनके दो साथी घर में घुस आए।

 

उस समय सभी भाई-बहन सो रहे थे। आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। चारों उसे उठाकर गांव के धार्मिक स्थल के पास बनी धर्मशाला के कमरे में ले गए। यहां मेहरलाल और विकास उर्फ काला ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि उनके दो साथी खड़े रहे।

उसने विरोध जताया तो आरोपियों ने उसका सिर दीवार में भिड़ा दिया, जिससे उसके सिर में चोटें आई हैं। आरोपियों ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। एसएचओ शीलावंती का कहना है कि पीड़िता की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...