Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव नतीजों सामने आए, जिनमें 16 में से 14 नगर निगमों पर भारतीय जनता पार्टी ने अपना परचम लहराया है। इसके अलावा कई नगर पालिकाओं में भी बीजेपी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। निकाय चुनाव में मिली जीत के बाद बीजेपी कार्यालय पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ, दोनों डिप्‍टी सीएम और बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने जीत का जश्‍न मनाया। लखनऊ से बीजेपी मेयर प्रत्‍याशी संयुक्‍ता भाटिया ने भारी मतों से विजय प्राप्‍त की है। 100 साल में यह पहली बार है जब लखनऊ को महिला मेयर मिली।

इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के बाहर आतिशबाजी भी की।

 

फोटो- अभय वर्मा

 

फोटो- अभय वर्मा

 

 

इस मौके पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि निकाय चुनाव में पीएम मोदी के विकास के विजन और अमित शाह की रणनीति की जीत है। चुनाव के परिणामों ने हमें और भी जिम्मेदारी दी है। यूपी के चुनाव सबकी आंखों को खोलने वाला है, जो लोग गुजरात के संदर्भ में बात कर रहे थे उनका खाता भी नहीं खुला है और अमेठी में भी सूपड़ा साफ हुआ है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी शत-प्रतिशत नतीजे लाएगी।

फोटो- अभय वर्मा

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll