Home Lucknow News Web Series Thalua Bhaiya Characters Came To Lucknow For The Promotion Of Series

बिहार: सृजन घोटाले में अब तक 11 FIR, 18 लोग गिरफ्तार

चेन्नई: ओ पनीरसेल्वम ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली

दिल्ली के बिजनेसमैन से वसूली के मामले में छोटा राजन को क्लीन चिट मिली

मेरठ-मुजफ्फरनगर-सहारनपुर लाइन पर रेल सेवा बहाल

मुंबई: मीरा भयंदर नगर निगम में बीजेपी 61, शिवसेना 22 और कांग्रेस को 10 सीट

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

लो आ गए “ठलुआ भईया”

Lucknow | 18-Jun-2017 06:11:48 PM
     
  
  rising news official whatsapp number

  • लखनऊ आए वेब सीरीज ठलुआ भईया के कलाकार
  • दि कांसेप्ट लाउन्ज में सीरीज का किया प्रमोशन    

web series thalua bhaiya characters came to lucknow for the promotion of series

दि राइजिंग न्यूज़

अभिषेक पाण्डेय

लखनऊ।


बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा की एक्टिंग और डांसिंग के दीवाने हजारों होगें लेकिन हमारे “ठलुआ भईया” जैसा कोई नही है। यह नाम सुनकर आप हैरान हो गये हैं ना। जी हाँ, “ठलुआ भईया” एक ऐसे किरदार की कहानी है जो गोविंदा का सबसे बड़ा फैन है और उनकी डांसिंग का सबसे बड़ा दीवाना। दिनभर अपने गांव में गोविंदा के गाने सुनते हुए नाचता रहता है।




यह बाते किसी और ने नहीं बल्कि वेब सीरीज “ठलुआ भईया” में मुख्य किरदार निभा रहे योगेश वर्मा ने कहीं। योगेश ने लखनऊ आकर यहां स्थित “दि कांसेप्ट लाउन्ज” में इस सीरीज का प्रमोशन किया और साथ-साथ मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि इस सीरीज में, इसके किरदारों में और इसकी स्क्रिप्ट में क्या कुछ खास है।




इस प्रमोशन का आगाज़ उन्होंने एक छोटे से प्ले के साथ किया जिसमे उन्होंने अपने किरदार और उसकी पसंद की कुछ झलकियां दिखाई। इस सीरीज में ठलुआ भईया के पिता का किरदार निभा रहे घालमेल प्रसाद यानी आकाश आनंद भी इस प्रमोशन में मौजूद थे और उन्होंने भी अपने किरदार और उसकी खूबियों को इस छोटे से प्ले में दिखाया।


बाप-बेटे की नोकझोक और हसी मजाक से भरपूर इस सीरीज के डायरेक्टर या यूँ कहें इसके उजागर आनंद कृष्णा भी इस प्रमोशन के दौरान मौजूद रहे। मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि ठलुआ हमारे समाज का एक आम और बहुत ही सामान्य करैक्टर है लेकिन इस सीरीज में दिखने वाला यह चरित्र काफी अलग और विशेष है।


उन्होंने बताया की इस किरदार के अन्दर प्रेम-भाव, गुस्सा, हसमुख जैसे गुण कूट-कूट कर भरे हैं। उन्होंने बताया कि इस सीरीज की स्क्रिप्टिंग शोभित और आकाश ने की है और पूरी तरह से इसमें भावनाओं का एहसास दिया है।


जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सोशल मीडिया (यूट्यूब) को ही इसके प्रसारण के लिए क्यों चुना तो हस्ते हुए उन्होंने बताया कि आजकल सोशल मीडिया ही सबके दिमाग पर ट्रेंडिंग और यही वजह है की उन्होंने इस माध्यम को चुना।


उन्होंने कहा कि टीवी के साथ यह ड्राबैक की उसका टाइम लिमिटेड है और आप उसी टाइम देख सकते है लेकिन सोशल मीडिया के साथ ऐसा नहीं है, हम जब भी चाहें और जहां भी चाहें इसे आसानी के साथ एक्सेस कर सकते हैं। उन्होंने कहा की यूट्यूब पर दर्शक जब चाहें तब इसका लुत्फ़ उठा सकतें है। इसकी लेंथ की बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह ज्यादा लम्बी नहीं होगी, 8-10 मिनट के बीच की होगी जिससे दर्शक बोर न हों और अपना सफ़र हस्ते-हस्ते काट लें।


उन्होंने बताया कि ठलुआ और उसके पिता के अलावा इसमें एक और मुख्य कलाकार है जो ठलुआ भईया की जान है। उसका नाम कटप्पी है। वो कोई हीरोइन नहीं बल्कि एक भैस है। उन्होंने बताया की यह भैस यानी कटप्पी, ठलुआ भईया की जान है।


जब उनसे कटप्पी के किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ठलुआ भईया की मां उसके पैदा होने के बाद काफी बीमार रहती थी, इसलिए वो मां का दूध पीकर नहीं बल्कि कटप्पी का दूध पीकर बड़ा हुआ। यही वजह है जहां लोग मां की कसम खाते हैं वहां पर ठलुआ कटप्पी की कसम खाता है। वो अपने मां-बाप की पैदाइश जरुर है लेकिन उसकी रगों में कटप्पी का दूध दौड़ रहा है।


इसके बाद बारी आई योगेश वर्मा यानी हमारे ठलुआ भैय्या की। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वो लखनऊ के ही रहने वाले हैं और सभी की तरह काम की तलाश में मुंबई गए थे। उन्होंने बताया कि इस सीरीज के ऑडिशन के बारे में उनको अपने एक दोस्त से पता चला था। सबकी तरह वो भी अपनी किस्मत आजमाने गए और उनकी एक्टिंग आनंद कृष्णा को काफी पसंद भी आई और इसी के चलते उनको मुख्य भूमिका के लिए सेलेक्ट कर लिया गया।


जब उनसे पूछा गया की आपकी सोशल मीडिया को लेकर क्या राय है तो उन्होंने गोविंदा कि एक्टिंग करते हुए कहा कि, “आजकल सोशल मीडिया पर क्वालिटी और ओरिजिनल आईडिया वाले कार्यक्रम कि मांग बढ़ गयी है। कॉमेडी मेरा शुरू से ही पसंदीदा विषय रहा है और यह काम मेरे मन का है, जिसे में पूरी मेहनत और दिल लगा कर करूँगा।”


इस सीरीज में पिता का किरदार निभा रहे घालमेल प्रसाद यानी आकाश आनंद ने बताया कि वो भी नवाबो के शहर से ही हैं और मुंबई में रह कर इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। जब उनसे उनके किरदार के बारे में पुछा गया तो उन्होंने बताया कि इस सीरीज में वो भिन्न-भिन्न किरदारों की भूमिका में दिखाई देगें।


आपको बताते चलें की इस सीरीज की शूटिंग देवा रोड स्थित एक छोटे से गांव में हुई है और आगे के एपिसोड्स की शूटिंग इलाहबाद, बनारस और आगरा में होनी है। आगामी एपिसोड्स में इसमें दिल्ली, मुंबई और कोलकाता के दृश्य भी दिखाई जाएगें।


यहां देखें वीडियो




यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

राहुल को इतनी जल्‍दी नानी याद आ गईं

सुनिए नवाज़ शरीफ का जवाब..... 



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



गैजेट्स

What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
धार्मिक आस्था- सर्प का दुग्धाभिषेक | फोटो- कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की