Home Lucknow News Vikram Bhatt In Lucknow For His Show Promotion

7 लड़कियों और 11 लड़कों समेत 18 बच्चों को मिलेगा नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड

पद्मावत के रिलीज वाले दिन जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा: कलवी

लखनऊ: ब्राइटलैंड स्कूल के प्रिसिंपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिल्म पद्मावत पर बोले अनिल विज- SC ने हमारा पक्ष सुने बिना फैसला दिया

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर महोत्सव आज से शुरू

आधुनिक रिश्‍ते की पहचान… “दिल संभल जा जरा”

Lucknow | 12-Oct-2017 09:55:44 | Posted by - Admin
   
Vikram Bhatt in Lucknow for His Show Promotion

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

ये संसार एक ऐसी जगह है जहां रिश्‍ते उलझे और बेहद जटिल होते हैं। इन रिश्‍तों को सुलझाना आसान नहीं होता लेकिन सुलझे हुए रिश्‍तों में जीने का आनंद हो कुछ और होता है। कुछ ऐसी ही कहानी के साथ बॉ‍लीवुड अभिनेता विक्रम भट्ट टेलीविजन पर एक शो रनर के रूप में पदार्पण कर रहे हैं।

 

जिस शो से वह पदार्पण कर रहे हैं उस शो का नाम है दिल संभल जा जरा है। विविध-किरदारों वाले इस ड्रामा में एक युवा लड़की अहाना की कहानी दिखाई गई है। इस कहानी की पृष्‍ठभूमि एक शहरी, मेट्रोपोलियन भारत पर आधारित है इसमें अहाना जटिल रिश्‍तों के जाल में फंसी हुई है।

 

 

ऐसे है शो की कहानी

इस शो में अहाना की शादी एक परफेक्‍ट इंसान अनंत माथुर से होती है, वह प्‍यार करने वाला पति है। वह अहाना को हर समय कुछ खास महसूस कराने की कोशिश करता है। हालांकि इन दोनों के बीच अनकही सच्‍चाई अनंत को अहाना के लिए अपूर्ण बनाती है और इस तरह से उनका रिश्‍ता दांव पर लग जाता है। इस शो में यही कहानी बताई गई है कि कैसे आखिर क्‍यों अहाना की शादी उसके लिए सबसे बड़ी गलती बन गई है।

 

इस शो के बारे में बताते हुए विक्रम भट्ट ने कहा, हम सभी ने टेलीविजन पर हमेशा खुश रहने वाली कहानियां देखीं हैं। दिल संभल जा जरा एक ऐसा शो है, जिसमें एक परफेक्‍ट लड़के अनंत माथुर के साथ शादी होने के बाद अहाना की कहानी दिखाई गई है। यह एक परफेक्‍ट और तीक्ष्‍ण प्रेम कहानी है, जो दर्शकों के शादी की कई अनकही सच्‍चाईयों से रू-बू-रू कराएगा।

इस शो का कंटेंट एडल्‍ट नहीं है, लेकिन इसके बावजूद यह बोल्‍ड है, क्‍योंकि इसमें शादी के विषय को दिखाया गया है। दर्शक यह देखकर चौंक जाएंगे कि आखिर अहाना की शादी गलती क्‍यों है और वह इसके साथ जुड़ाव बना पाएंगे।

 

 

वहीं अहाना की भूमिका निभा रही स्‍मृति कालरा ने कहा, अहाना एक बेहद वास्‍तविक किरदार है, जिसमें भावनाएं हैं। वह जिंदगी के एक ऐसे चरण में है जहां यह भी जानने की उसकी शादी कैसे सफल होगी। उसकी दुनिया संबंधों पर आज के युवा के आधुनिक रिश्‍ते को प्रस्‍तुत करती है। वह प्रेरणादायक भी है, क्‍योंकि वह बोल्‍ड है, वह नॉन सेंस महिला नहीं है। वह अपने फैसले खुद करती है उसके मतभेदों का सामना भी। निजी तौर पर मैं इस किरदार को निभाने के लिए बेहद खुद हूं, क्‍योंकि इसकी अपनी जटिलताएं हैं। इसमें ड्रामा है, जो घुमारदार रिश्‍तों के जाल में फंसे उसके जीवन को दर्शाता है।

 

निक्‍की वालिया इस शो में लैला रायचंद की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो कि पैसों और स्‍टेटस की लालची हैं और इसके लिए कुछ भी कर सकती हैं। यहां तक की अपने पति को भी छोड़ सकती हैं और वह अपने रिश्‍ते खुद ही बनाती हैं। निक्‍की कहती हैं कि- यह ऐसी कहानी है, जो ऐसे युग और दुनिया पर आधारित है, जहां हम नए एवं अनूठे रिश्‍तों के प्रति प्रगतिशील हैं। एक लंबे अंतराल के बाद इस शो के जरिए टेलीविजन पर वापसी कर मुझे बेहद खुशी हो रही है।

 

शो में अहाना के पति की भूमिका निभा रहे संजय कपूर अनंत माथुर भी एक दशक बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा, विक्रम ने मुझे पर्दे पर वापसी के लिए प्रोत्‍साहित किया। मैं अहाना के पति की भूमिका निभा रहा हूं, जिसे उससे प्‍यार है। उसे अहाना के खुद के सही होने और उसकी मैच्‍युरिटी से प्‍यार है, जो उसमें पारवारिक पृष्‍ठभूमि से आई है। हम भारतीय परिदृश्‍य में जिस तरह के रिश्‍तों को देखते हैं, उसके मद्देनजर यह शो आधुनिक रिश्‍ते को प्रकाश में लाएगा।         

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news