Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परानडे रविवार को लखनऊ पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि छह, सात और आठ सितंबर को शिकागो में हिंदू कांग्रेस का आयोजन हुआ था। इसमें सभी देशों के हिंदू शामिल हुए।

 

बजरंग दल में 32 लाख युवा हुए शामिल

उन्होंने बताया कि बजरंग दल में 32 लाख युवक शामिल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने माताओं और बहनों को भी बजरंग दल में शामिल होने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि बजरंग दल युवा संस्कार सप्ताह चलाएगा। इसमें लव जेहाद, नशा मुक्ति पर फोकस रहेगा।

सरकार को घुसपैठ और धर्मांतरण रोकना होगा

मिलिंद परानडे ने बताया कि हजारों ईसाई और मुसलमान संपर्क में हैं, जो हिंदू धर्म में आना चाह रहे हैं, उनको शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुसलमानों की घुसपैठ और धर्मांतरण नहीं रोका गया तो देश के लिए मुश्किल होगा। सरकार को घुसपैठ और धर्मांतरण रोकना होगा। उन्होंने कहा कि यूपी में धर्मांतरण हो रहा है। सरकार को मिशनरी संस्थाओं पर बैन लगाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा​ कि सरकार कानूनी अड़चन दूर कर राम मंदिर का निर्माण का रास्ता साफ करे। वैसे जिस दिन बाबरी ढांचा ढहा, उसी दिन राम मंदिर का निर्माण हो चुका है। उन्होंने बताया कि अक्टूबर में दिल्ली में राममंदिर को लेकर संत बैठक करेंगे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement