Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

उत्तरायणी कौथिग मेले का दूसरे दिन काफी भीड़-भाड़ भरा रहा। सुबह से धूप और छुट्टी के दिन के चलते लोगों ने इस मेले का आनंद उठाया। जहां बच्चों ने झूलों पर मस्ती की तो वहीं महिलाओं ने खूब खरीदारी की।    

परंपरा की झलक बिखेरते हुए मेले में शाम को एक से बढ़कर एक नृत्य कार्यक्रमों ने दर्शकों का मन मोह लिया। मंच पर उत्तराखंड कलाकारों के प्रदर्शन ने खासा आकर्षण बटोरा।   

मेले के दूसरे दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाई। कार्यक्रम का शुभारम्भ बेबी शो प्रतियोगिता से हुआ। इसमें 0-1 वर्ग में इतिस चिलकोटी (प्रथम), 01-02 वर्ग में उर्वांश पन्त (प्रथम), विहान पाण्डेय एवं सारांस सातवानी (द्वितीय), वैष्णवी जोशी एव आरएस बड़ोनी को सांत्वना पुरस्कार मिला।

नृत्य में दिखी बच्चों की प्रतिभा

नृत्य में 9 से 13 आयु वर्ग में विदुषी सिंह प्रथम, हर्षिता सिंह को दूसरा व उन्नति महरा को तीसरा स्थान मिला। 13 से अधिक वर्ष के आयु वर्ग में शांति नेगी पहले, अनामिका दूसरे और राजवंश तीसरे स्थान पर रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll