Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

गाजीपुर के बलरामनगर स्थित प्राथमिक विद्यालय की बदहाली उजागर होने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी अमरकांत ने जर्जर स्कूल को खाली करा दिया है और बच्चों को पास के दूसरे स्कूल में शिफ्ट कर दिया है। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि स्कूल की मरम्मत का काम पूरा होने के बाद ही यहां दोबारा बच्चे पढ़ने आएंगे।

 

 

उल्लेखनीय है कि दि राइजिंग न्यूज द्वारा गुरुवार को गाजीपुर बलराम नगर स्थित प्राथमिक स्कूल की बदहाली को उजागर किया गया था। स्कूल में महज एक कमरे में बल्ब की रोशनी में बच्चों की पढ़ाई हो रही थी। स्कूल की इमारत इतनी जर्जर हो चुकी थी कि छत का प्लास्टर तक गिर रहा था। छत से गिरे प्लास्टर की चपेट में आकर यहां टीचर तक घायल हो चुकी है। इसके बावजूद बच्चों को इसी कमरे में पढ़ाया जा रहा था।

 

 

स्कूल की दुर्दशा की जानकारी मिलने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी अमरकांत ने यहां के बच्चों को पूर्व माध्यमिक विद्यालय बलरामनगर में शिफ्ट कर दिया है। इसके साथ ही स्कूल मरम्मत कराने के लिए भी आदेश जारी कर दिए गए हैं।

 

यहां पढ़ें संबंधित खबर: सिर बचाएं या पढ़ाई में ध्यान लगाएं

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement