Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में इन दिनों पिछड़ा वर्ग को सहेजने में जुटी है। पिछड़ा वर्ग को अपने पाले में रखने की जिम्मेदारी प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के पास है। इसी क्रम में वह बीते 15 दिन से विभन्न जाति सम्मेलन का आयोजन कर रहे हैं। लखनऊ में आज भारतीय जनता पार्टी के यादव सम्मेलन में भी भारी भीड़ जुटी। इइस दौरान सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को यादव समाज का समर्थन मिलेगा। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यादव नेता और कार्यकर्ताओं के साथ कल बैठक की। इसके बाद उन्होंने कहा कि यदुवंशी (यादव समाज) भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि हमारे विधायक व नेता बड़ी संख्या में पिछड़े वर्ग के हैं।

पिछड़े वर्ग को संवैधानिक दर्जा देकर भाजपा सरकार ने इस वर्ग का सम्मान किया है। केशव मौर्य ने माना कि मिशन 2014 के पीछे भी यादव थे और मिशन 2017 के पूरा होने में भी यदुवंशियों का योगदान था। उन्हें पूरा भरोसा है कि 2019 में भाजपा को यादवों का पूरा समर्थन मिलेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement