Home Lucknow News Uncontrolled Roadways Bus Hits Back The Shops And Bikes In Lucknow City

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

रोडवेज बस हुई बेकाबू, दुकानों को रौंद कर निकली     

Lucknow | Last Updated : Feb 09, 2018 06:12 PM IST

 

  • कैसरबाग स्थित कार्यशाला में आई थी बस

  • भारी हंगामा, पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर 


Uncontrolled Roadways Bus Hits Back the Shops and bikes in Lucknow City


दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

कैसरबाग स्थित कार्यशाला से निकली एक रोडवेज की बस बेकाबू हो गई और वह सामने लगने वाली दुकानों को रौंदते हुए वहां खड़ी बाइकों को भी छतिग्रस्‍त कर दिया। इससे दो लोगों को चोट लगी है, उन्‍हें उपचार के लिए अस्‍पताल भेजा गया है। इस बीच मौका पाकर रोडवेज चालक वाहन सहित फरार हो गया। दुघर्टना में दो अधिवक्‍ताओं को भी चोट लगी है। घटना के बाद दुकानदारों-अधिवक्‍ताओं ने कार्रवाई करने की मांग करते हुए छतिपूर्ति की मांग की। 

-

रेजीडेंसी के पास उत्‍तर प्रदेश परिवहन विभाग की कार्यशाला है। इसी के ठीक सामने कई दुकानें और बाइकें खड़ी रहती है। कोर्ट होने के कारण दिन भर भारी भीड़ भी बनीं रहती है। इस दौरान दो बजे के आसपास जैसे ही एक बस निकलने लगी तभी वह अचानक अनियंत्रित हो गई। देखते ही देखते सामने चने का ठेला लगाने वाला घनश्‍याम बस की चपेट में आ गया। इससे ना केवल उसके ठेले का सामान बिखर गया बल्कि वह चोटिल भी हो गया। यह बस यहीं नहीं रुकी बल्कि चाय की दुकान लगाने वाले अवध पाल को भी घायल करते हुए उनके दुकान नष्‍ट कर दी। इससे उनकी भट्ठी और अन्‍य सामान वहीं बिखर गया। इससे घनश्‍याम को चोट भी आईं हैं।

टक्‍कर के चलते वहां पर खड़े अधिवक्‍ताओं सुनील और चौहान की बाइक भी छतिग्रस्‍त हो गई। हालांकि इस दुघर्टना में दोनों अधिवक्‍ता बाल-बाल बच गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल ले जाया गया है। यहां पर उनका उपचारकिया जा रहा हैं। नाराज लोग और अधिवक्‍ताओं ने कार्यशाला घेरने का प्रयास किया। इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी, सिटी मजिस्‍ट्रेट वि‍वेक श्रीवास्‍तव, इंस्‍पेक्‍टर कैरबाग डीके उपाध्‍याय, प्रभारी वजीरगंज पंकज सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। काफी देर तक लोगों का जमावड़ा लगाने के बाद अधिकवक्‍ताओं की टूटी बाइक रिपेयर बनाने और घायल ठेला चालक-चाय दुकान को आर्थिक सहायता देने की मांग करने लगे। हालांकि समाचार लिखे जाने तक आपसी समझौता नहीं हुआ था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...