Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

राजधानी पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुठभेड़ के बाद दो बांग्लादेशी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इन पर कई लूट व डकैती के मामलों में शामिल होने का शक है। हालांकि, मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए लुटेरों के साथी भागने में कामयाब रहें। पकड़े गए बदमाशों के पास से चाकू, तमंचा व बांग्लादेशी करेंसी बरामद हुई है।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक राजधानी में अपराध कर रहे बाहरी अपराधियों को लेकर लगातार सूचनाएं मिल रहीं थी। डीजीपी के निर्देश पर सर्विलांस सेल के जरिए ऐसे ही अपराधियों की बावत सुराग मिले थे। इसके चलते बादशाह नगर से जुगौली रेलवे लाइन के आसपास गश्त बढ़ाई गई थी।

पहली मुठभेड़ बादशाह नगर में रेलवे लाइन के नजदीक हुई और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश पुलिस की गोली लगने के कारण घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इसी तरह से दूसरी मुठभेड़ जुगौली क्रासिंग के नजदीक हुई और यहां पर भी एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। 

 

 

कालका मेल से राजधानी आए थे अपराधी

एसएसपी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश व उनके साथ तीन दिन पहले कालका मेल से राजधानी पहुंचे थे। सर्विलांस के जरिए उनके बारे में कुछ सुराग मिले थे। यह अपराधी बड़ी वारदात की फिराक में थे। यह लोग बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद भाग जाते थे और पुलिस के हाथ नहीं लगते थे। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों के फरार साथियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll