Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज

शैलेंद्र सिंह

लखनऊ।

 

बस रिश्ता ही तो टूटा है मोहब्बत तो आज भी हमें उनसे ही है... 

 

ऐसी ही पंक्तियों पर आधारित है टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला नया शो बेपनाह... किसी अन्य प्रेम कहानी के विपरीत, यह रोमांटिक शो किस्मत के द्वारा एक साथ लाए गए दो अजनबियों की असंभव कहानी को बताता है। वो कहते हैं न दूध का जला, छाछ भी फूंक-फूंक कर पीता है… आदित्य (हर्षद चोपड़ा) और जोया (जेनिफर विंगेट) के लिए, जिनके पहले प्यार ने उन्हें धोखा दिया, क्या वे फिर से प्यार करना सीखेंगे? रोमांस, नाटक और रहस्य के ट्राईएंगल के साथ यह दर्शकों का मनोरंजन करने और उनके दिलों पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। 

शो के प्रमोशन के लिए इसके कलाकार जेनिफर विंगेट, हर्षद चोपड़ा, सेशबान अजीम और नमिता दुबे सोमवार को नवाबी नगरी लखनऊ पहुंचे और मीडिया से बातचीत की। शो में जेनिफर ने जोया का किरदार, हर्षद ने आदित्य का, अजीम ने यश (जोया के पति) और नमिता ने पूजा (आदित्य की पत्नी) का किरदार निभाया है।

“बेहद” सीरियल के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकीं जेनिफर विंगेट इस सीरियल में भी लीड रोल में हैं। अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया, "मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। “बेपनाह” की कहानी बहुत ही इमोशनल और बांधकर रखने वाली है। अपने कैरेक्टर को स्क्रीन पर जिंदा करने के लिए मैं बहुत बेचैन हूं और हर्षद के साथ स्क्रीन शेयर करने में भी मजा आएगा। मुझे यकीन है कि दर्शक हमारी केमिस्ट्री को पसंद करेंगे।”

हर्षद चोपड़ा ने अपने रोल के बारे में बताते हुए कहा कि, “मैं एक समय के बाद टीवी पर लौट रहा हूं और मैं जानबूझकर सही कहानी लेने का इंतजार कर रहा था। जेनिफर और मैं जैसे ही मिले हिट हुए। मुझे यकीन है कि ऑडियंस के लिए हमें एक साथ ऑनस्क्रीन देखना रोमांचक होगा।”

शो में जोया के पति का कैरेक्टेर निभाने वाले अजीम कहते हैं, “बेपनाह एक ऐसा शो है जो तैयार होने में समय ले रहा है। हर कैरेक्टर के लिए ब्यौरा, रूप, संवाद, उपचार- इन सभी दृश्यों पर ध्यान दिया गया है और इसकी प्रतिभा दिखाने के बारे में हमने ध्यान दिया है। काल्पनिक टुकड़े का एक हिस्सा बनाने के लिए मैं चैनल और इस शो के रचनाकारों का आभारी हूं। मुझे लखनऊ के बारे में बहुत कुछ बताया गया है। आज मैं सुंदर शहर का दौरा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इसकी समृद्ध संस्कृति को जानने के लिए तैयार हूं।”

वहीं शो में आदित्य की पत्नी पूजा की भूमिका निभाने वाली नमिता दुबे ने कहा, “हम आज टीवी पर सबसे अच्छी टीम के साथ काम कर रहे हैं। प्रोमो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है। शहर की ही रहने वाली नबिता ने कहा, मुझे खरीदारी पसंद है और मुझे लगता है कि मैं कुछ सुंदर लखनवी चिकन कुर्तियां खरीद सकती हूं। साथ ही कुछ स्वाकदिष्ट चाट खा सकती हूं, जिसके लिए लखनऊ प्रसिद्ध है।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement