Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ

 

स्वतंत्रता सेनानी शहीद चंद्रशेखर आजाद की आज 112वीं जयंती के अवसर पर राजधानी में कई जगहों पर कार्यक्रम हुए। इसी कड़ी में लखनऊ के महानगर चौराहे पर स्थित चंद्रशेखर आजाद पार्क में प्रूडेंट एडवोकेट एसोसिएशन और जय हिन्द फाउंडेशन ने माटी के लाल चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।

 

कार्यक्रम के दौरान अंग्रेजी हुकूमत को जड़ से उखाड़ कर वतन को गुलामी की जंजीरों से मुक्त करने का संकल्प लेने वाले शहीद चंद्रशेखर आजाद के महान त्याग को याद किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने “जय हिंद-जय भारत” के नारे लगाये।

प्रूडेंट एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ओंकार नाथ मिश्र, महामंत्री विवेक भट्ट, कोषाध्यक्ष एसएस श्रीवास्तव के साथ-साथ कुलदीप नारायण मिश्र, पवन कुमार, अनूप बाजपेयी द्वारा चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एक गोष्ठी का आयोजन किया। इस दौरान  वाहिद अली एवं मुकेश चौहान ने अपने काव्य गीतों से कार्यक्रम में चार चांद लगाये।

 

जय हिन्द फाउंडेशन की तरफ से विनय, हिमांशु, गौरव, संग्राम, शौकतअली शेहजाद, सनी, प्रशांत, मनीष, राहुल, वरुण और विवेक कार्यक्रम में मौजूद रहे।   

         

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll