Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

कुलदीप सिंह  

लखनऊ।

पूरब में गोरखपुर –फूलपुर और पश्चिम में कैराना –नूरपुर में प्रचंड बहुमत वाली भारतीय जनता को पटखनी देने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भले ही ऊर्जा से ओतप्रोत हैं। जल्द चुनाव होने पर भाजपा पर भारी पड़ने का दम भर रहे हैं लेकिन उनके फौज और सिपाहसलार फिलहाल आलस्य की मुद्रा में है। बुधवार को सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कैराना और नूरपुर के उपचुनाव विजेता प्रत्याशियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे लेकिन उनकी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता व नेता नींद ले रहे थे।

 

पत्रकार वार्ता में अखिलेश यादव ने कहा कि हम वन नेशन वन इलेक्शन के लिए तैयार हैं। इसे 2019 में करा लें। यूपी का चुनाव भी इसके साथ करवा लिया जाएं। पता चल जाएगा कि जनता किसे पसंद कर रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दावा भले ही कुछ हो लेकिन खास बात यह है कि जिन लोगों के भरोसे अखिलेश यादव ये दावे कर रहे थे, वहीं पीछे आंख मूंद झपकी ले रहे थे। ऐसे कर्मठ कार्यकर्ताओं की संख्या एक दो नहीं बल्कि दर्जनों में थी। सवाल यह है कि क्या ऐसे ही कार्यकर्ताओं के दम पर सपा सरकार बनाने और जीतने का दम भर रही है।

 

दरअसल, पूर्व मुख्‍यमंत्री आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनका उत्‍साहवर्धन कर रहे थे। वहीं लखीमपुर खीरी के एमएलसी शंशाक यादव और कई पार्टी कार्यकर्ता सोते दिखे, जिन्‍हें दि राइजिंग न्‍यूज के छायाकार कुलदीप सिंह ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। ऐसे में कार्यकर्ता उनकी रणनीति के बारे में कैसे जान पाएंगे और कैसे अखिलेश की नैय्या पार लगाएंगे।    

 

​​​​​​​

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll