Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

गोमतीनगर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन से 25 लाख रुपये की चोरी होने की जानकारी होते ही बैंक में हड़कंप मच गया। हालांकि बैंक प्रबंधक उत्‍तम बाजपेयी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है। थाना प्रभारी विभूतिखंड सत्‍येंद्र कुमार रॉय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। क्षेत्राधिकारी गोमतीनगर के मुताबिक पुलिस को सीसीटीवी से एक संदिग्‍ध व्‍यक्ति का फुटेज मिला है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार होगा। उन्‍होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में बैंककर्मी की भूमिका संदिग्‍ध मिली है जांच की जा रही है। 

थाना क्षेत्र में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है। यहां पर एटीएम मशीन बैंक के बाहर रखी है। रविवार की रात में एक बजे के आसपास अज्ञात व्‍यक्ति एटीएम (कैश जमा करने वाली मशीन) के अंदर जाता है और काफी देर बाद बाहर निकलता है। सोमवार की सुबह बैंक कर्मियों मामले की जानकारी होती है। हालांकि इसके बाद भी पुलिस में रिपोर्ट देर रात में दर्ज कराई गई। प्रबंधक ने बताया कि रुपये जमा होने के बाद बैंक कर्मी कैश लेने पहुंचे थे तभी पता चला कि जमा मशीन से 24 लाख 36 हजार रुपये चोरी हो गए हैं।

मामले पर पुलिस को तहरीर दी गई है। हालांकि डिप्‍टी एसपी गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह ने कहा कि जमा मशीन डबल लॉक में बंद रहती है। साथ ही इसे खोलने के लिए पासवर्ड की जरूरत होती है। इसलिए यदि रुपये गायब हुए हैं तो प्रारंभिक रूप से संदेह बैंक कर्मियों पर भी हो रहा है। जांच की जा रही है जल्‍द ही खुलासा होगा।

“बैंक प्रबंधक की ओर से 25 लाख रुपये चोरी होने की तहरीर दी गई है। मामले पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है। घटना में किसी बैंक कर्मचारी के मिले होने की आशंका है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से एक संदिग्‍ध व्‍यक्ति की फुटेज मिली है उसकी तलाशा की जा रही है।”

दीपक कुमार सिंह

डिप्‍टी एसपी, गोमतीनगर

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll