Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज

फोटो/वीडियो- अभय वर्मा

लखनऊ।

 

मेरे पिया घर आए... ये गलियां ये चौबारा... सुसराल गेंदा फूल... कुछ ऐसे ही गीतों का आनंद लेती और झूमती दिखीं शहर की महिलाएं। रविवार को सामाजिक संस्था लीलावती गंगा प्रसाद मेमोरियल सोसाइटी के अंतर्गत तीज उत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम की संयोजिका कविता शुक्ला ने गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की।

 

 

इसके बाद नृत्य का प्रस्तुतीकरण हुआ, जिसका शीर्षक “मेरे पिया घर आए” था। इसमें फौजियों की पत्नी अपने पतियों का इंतजार कर रही हैं, जो सालों बाद तीज के त्यौहार पर घर वापस आ रहे हैं।

इसकी कोरियोग्राफी मंजू शंकर ने की है और कलाकार मंजू शंकर, ज्योति भट्ट व अन्‍य महिलाएं थीं। कार्यक्रम में कुछ समाजसेवी महिलाओं को सम्मानित भी किया गया। इसमें क्लासिकल डांसर सुरभि और अपर्णा मिश्रा निर्णायक मंडल के सदस्य थे।

 

 

इन प्रतियोगिताओं का भी आयोजन

कार्यक्रम में डांस प्रतियोगिता, सिंगिंग प्रतियोगिता, मेहंदी प्रतियोगिता तथा तीज क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सुनीता श्रीवास्तव ने “ये गलियां, ये चौबारा”, अंकिता श्रीवास्तव ने “ससुराल गेंदा फूल”, आकांक्षा शुक्ला ने “चने के खेत में”, रितु ने “घूमर” तथा सीमा ने “कजरी झूला धीरे से झुलाओ” के रूप में अपनी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में 25 वर्ष से 70 वर्ष तक की महिलाओं ने भाग लिया।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement