Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

राजधानी में मड़ियांव स्थित एक इंटर कॉलेज के अध्‍यापक की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है। यहां शिक्षक ने हाईस्कूल की छात्रा को फेल करने का डर दिखाकर रेप किया, वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। छह महीने तक यौनशोषण का शिकार रही छात्रा ने मंगलवर को अपनी बड़ी बहन को क्लास टीजर की करतूत बताई और थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रभारी निरीक्षक तेजप्रकाश सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में अपनी बहन के घर पर रहकर हाईस्कूल की पढ़ाई कर रही छात्रा ने कक्षा अध्‍यापक बृजेंद्र सोनी पर कई महीने तक बहाने से अपने घर ले जाकर दुष्कर्म और वीडियो क्लिप बनाकर आए दिन दरिंदगी का आरोप लगाया और शिकायत दर्ज कराई।

घर ले जाकर की दरिंदगी

छात्रा ने बताया कि क्लास टीचर ने फेल होने का खौफ दिखाकर ट्यूशन पढ़ने को कहा। घर पर पढ़ाना शुरू किया। पढ़ाने के दौरान छेड़खानी करने लगा। वह नजरअंदाज कर देती थी। छह महीने पहले बृजेंद्र उसे बहाने से अपने घर ले गया। वहां धमकाने के साथ दरिंदगी की और मोबाइल कैमरे से वीडियो क्लिप बना डाली।

ऐसे हुआ खुलासा

इसके बाद वह क्लिप बनाने की धमकी देकर आए दिन यौनशोषण करने लगा। बदनामी के डर से वह किसी को शिक्षक की करतूत बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। छात्रा को कुछ दिनों से तनावग्रस्त देखकर उसकी बहन ने पूछताछ की। इस पर वह फफक कर रो पड़ी।

शिक्षक की करतूत पता चलने पर बहन ने अपने पति व पिता को जानकारी दी। बदनामी के डर से परिवारीजनों ने बृजेंद्र को उलाहना देने के साथ बेटी का पीछा छोड़ने की हिदायत दी तो वह उन्हें भी धमकी देने लगा।

दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट का अभियोग दर्ज

अंत में कोई रास्ता न दिखने पर छात्रा परिवारीजनों के साथ थाने पहुंची। क्षेत्राधिकारी अलीगंज दीपक कुमार सिंह ने बताया कि दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व जानमाल की धमकी का अभियोग दर्ज करके छात्रा को अस्पताल भेजा गया और बृजेंद्र सोनी को गिरफ्तार किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement