Home Lucknow News Suicide Case In Gomti Nagar Lucknow

दिल्लीः अमन विहार में एक मां ने अपने 8 महीने के बच्चे की हत्या की

कर्नल पुरोहित के मामले में आज SC में सुनवाई, केस रद्द करने की मांग

कर्नाटकः बेलगांव से विधायक संजय पाटिल के खिलाफ FIR, भड़काउ भाषण का आरोप

एसवीई शेखर की अपमानजनक टिप्पणी, चेन्नई में बीजेपी दफ्तर के बाहर पत्रकारों का प्रदर्शन

कर्नाटकः कांग्रेस नेता एन. वाई. गोपालकृष्णन बीजेपी में शामिल

पत्नी ने नॉनवेज खाने से मना किया तो पति फांसी से झूला

Lucknow | 11-Jan-2018 09:15:34 | Posted by - Admin
  • सेल्स टैक्स अधिकारी है पत्नी, पति था डॉक्टर

  • रात में खाने को लेकर हुआ था विवाद, गोमतीनगर का मामला

   
Suicide Case in Gomti Nagar Lucknow

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

यह सुनने में भले ही अटपटा लगे कि नॉनवेज खाने से मना करने पर कोई आत्महत्या कर सकता है, लेकिन राजधानी के गोमतीनगर में बुधवार की रात कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, रात में पति ने नॉनवेज खाने की इच्छा जताई तो पत्नी ने विरोध करते हुए मना कर दिया। आग बबूला हुए पति ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और देर रात फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

 

 

गोमतीनगर थानाक्षेत्र के विपुलखंड-5 में सेल टैक्स अधिकारी दीप्ती अग्रवाल अपने पति डॉक्टर उमाशंकर अग्रवाल के साथ रहती हैं। देर रात उमाशंकर ने नॉनवेज खाने की बात की तो दीप्ती ने मना कर दिया। आपस में विवाद शुरू हुआ तो मामला बढ़ता ही चला गया। रात के करीब 11 बजे के आसपास उमाशंकर ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया। उनकी पत्नी दीप्ती ने घंटे भर बाद दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। हालांकि नाराजगी के चलते उन्होंने भी इसे ज्‍यादा तवज्जो नहीं दी। सुबह चार बजे फिर से उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। अनहोनी की आशंका से परेशान दीप्ती ने डायल 100 को सूचना दी।

 

 

मौके पर पुलिस पहुंची और दरवाजे को तोड़ते हुए अंदर गई। यहां पर डॉक्‍टर उमाशंकर का शव पंखे के सहारे लटक रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर के अनुसार पति-पत्नी में विवाद हुआ था। जिसमें जानकारी मिली है कि नॉनवेज खाने को लेकर विवाद हुआ था। इसी के बाद यह घटना हुई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news