Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

अभिभावक अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए विद्यालय भेजते हैं, मगर यहां आए दिन शिक्षकों द्वारा संवेदनहीनता की तस्‍वीरें सामने आती हैं। ताजा मामला राजधानी के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज का है। जहां छात्राओं ने अपनी अध्यापिका पर कमरे में बंद करके बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है।

यही नहीं पिटाई से एक छात्रा की हालत इतनी खराब हो गई कि वह बेहोश होकर गिर पड़ी। इस घटना से अभिभावकों का रोष व्‍याप्‍त है, छात्राओं और अभिभावकों ने स्कूल को घेर लिया।

शुरू किया प्रदर्शन

इंदिरा नगर क्षेत्र में स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं का आरोप है कि स्कूल की अध्यापिका ने तीन छात्राओं को कमरे में बंद करके उनकी जमकर पिटाई की। पिटाई से एक छात्रा बेहोश हो गई जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जब यह बात परिजनों को पता चली तो उन्होंने स्कूली छात्राओं के साथ मिलकर स्कूल के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। अभिभावकों में गुस्सा भरा हुआ है। पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है।

वहीं, दूसरी तरफ कॉलेज प्रशासन ने अपनी गलती स्वीकार करने के बजाए अभिभावकों को बाहर करके दरवाजे को बंद कर लिया है। कॉलेज प्रशासन लगातार जोड़-तोड़कर मामले को रफादफा करने की कोशिश कर रहा है। इसके लिए कॉलेज प्रशासन पुलिस पर लगातार दबाव बनाने की भी कोशिश कर रहा है।

इस मामले में स्‍कूल प्रशासन से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन वे सभी बात करने से बचते रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion