Kedarnath Crosses Rs 50 Crore Mark at Box Office

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

आज शुभ संस्कार समिति के साथ श्री श्री जगन्नाथ जी रथ यात्रा समिति के सदस्यों ने गोमती पर श्रमदान किया। उन्‍होंने घाट पर पड़ी जलकुंभियों को उठाकर किनारे की तरफ डाला। इस मौके पर शुभ संस्कार समिति के प्रमुख लक्ष्मी कांत पांडे ने कहा कि एक सप्ताह में जलकुंभी तो साफ हो गई, लेकिन इससे कहीं ज्‍यादा पीछे से आती दिखाई दे रही है।

वहीं, श्री श्री जगन्नाथ जी रथ यात्रा समिति के अनुराग मिश्रा ने भाजपा नेता सुधीर हलवासिया और सुनील मिश्र का पेड़ देकर अभिनंदन किया।

 

 

रिद्धि किशोर गौर ने कहा जब तक कुड़िया घाट पर बना हुआ अस्थाई बांध नहीं हटाया जाएगा तब तक इस समस्या का निस्तारण नहीं है। वहीं, समिति के आशीष अग्रवाल ने कहा कि जलकुंभी को शहर के बाहर ही जाल लगाकर रोकना पड़ेगा।

इस अवसर पर उपस्थित रथ यात्रा समिति के अनुराग दीक्षित, आनंद रस्तोगी, संजीव जिंगरण, संकेत मिश्रा, गोपाल साहू, उमंग खन्ना, ईशान अवस्थी, जय आनंद, गुरुदत्त, मनीष वर्मा, वैभव, आदि ने गोमती संरक्षण का संकल्प दोहराया।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement