Home Lucknow News Steps For Appointing Roadways Officials

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

क्लैट-नेट और गैट से होगी रोडवेज में सीधी भर्ती

Lucknow | 10-Jan-2018 18:25:14 | Posted by - Admin

 

  • प्रतियोगी परीक्षाओं की पर्सेन्टाइल से ही हो जाएगा चयन

  • सीधे होगा रोडवेज में प्लेसमेंट

   
Steps for appointing roadways Officials

दि राइजिंग न्यूज़

विकास वाजपेयी

लखनऊ।

 

प्रबंधन और इंजीनियरिंग में प्रवेश के होने वाली परीक्षा कैट व गैट्स के जरिए ही अब रोडवेज में इंजीनियर और आपरेशन के पदों पर सीधे प्लेसमेंट होगा। खास बात यह भर्ती हर कैंलेंडर वर्ष में होगी और निर्धारित पर्सेंटाइल पाने वाले छात्र अगर यहां नौकरी के लिए आवेदन करते हैं तो उन्हें परीक्षा के परिणाम के बाद सीधे नियुक्ति मिल जाएगी। रोडवेज प्रबंधन के इस प्रस्ताव को परिवहन निगम बोर्ड ने भी अनुमति प्रदान कर दी है।

दरअसल रोडवेज में आपरेशन शाखा और इंजीनियरिंग शाखा में सैकड़ों पद खाली चल रहे हैं। इन पर लंबे समय से भर्ती भी नहीं हुई है। इन क्लास टू अफसरों की कमी का असर भी रोडवेज के कामकाज पर भी दिखता है और कई पदों को अतिरिक्त कार्यभार के तौर काम कराया जा रहा है। इसी के मद्देनजर अब खाली पड़े इन पदों को सीधे रिक्रूटमेंट के जरिए भरने का फैसला किया जाएगा।

रोडवेज अधिकारियों के मुताबिक इसके लिए रिक्त पड़े पदों का ब्यौरा तैयार किया जा रहा है। जल्द ही इन पदों पर सीधी भर्ती के प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। इसके आवेदकों की आहर्ता तय की जाएगी। आवेदन के बाद परीक्षा परिणाम में निर्धारित पर्सेंटाइल हासिल करने वाले आवेदकों को सीधे प्लेसमेंट दे दिया जाएगा।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news