Home Lucknow News Shiya Maulana Demands For The Arrest Of Wasim Rizvi

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

वसीम रिजवी के गिरफ्तार करने की मांग 

Lucknow | 10-Jan-2018 19:25:58 | Posted by - Admin

 

  • मदरसों को लेकर दिए गए बयान के विरोध में उतरे शिया मौलाना
   
Shiya Maulana Demands for the Arrest of Wasim Rizvi

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

शिया वक्‍फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के बयानों से नाराज शिया मौलाना सैयद कल्‍बे जव्‍वाद ने उन्‍हें तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। ऐसा ना होने पर उन्‍होंने सड़क पर प्रदर्शन करने के साथ ही दिल्‍ली में विरोध करने दर्ज कराने की चेतावनी भी दी। उल्‍लेखनीय है कि बीते दिनों रिजवी ने मदरसों में दीनी शिक्षा के नाम पर कट्टरता और आतंकी पैदा करने की बात कही थी। बुधवार को हुए इस विरोध कार्यक्रम के दौरान देश भर से मौलाना एकत्रित हुए थे।

देश भर से आए उलमाओं ने वसीम रिजवी के बयान की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रिजवी की गिरफ्तारी की मांग की। मौलाना जव्‍वाद ने कहा कि रिजवी का यह बयान बेबुनियाद है। सरकार से सवाल करते हुए उन्‍होंने पूछा कि किया कि वसीम रिजवी को छूट दिए जाने का कारण क्‍या है? आखिर अभी तक उसके खिलाफ कार्रवाई क्‍यों नहीं हुई। जबकि उसका अपराध और भ्रष्टाचार साबित हो चुका है। रिजवी के ऐसे बयानों से देश का माहौल खराब हो सकता है और प्रदेश में दंगों की स्थिति पैदा हो सकती है। इसलिए वसीम रिजवी को गिरफ्तार किया जाये। देश भर से आए धर्मगुरुओं ने कहा कि वसीम रिजवी मदरसों को संदिग्ध बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वसीम रिजवी खुद को गिरफ्तारी से बचाने के लिए ऐसे भड़काऊ बयान दे रहा है। उलमाओं ने कहा कि रिजवी अपने पद का दुरुपयोग कर रहा है।

इस दौरान मुंबई से आए मौलाना हुसैन मेंहदी हुसैनी, दिल्ली से मौलाना मोहसिन तकवी इमामे जुमा शिया जामा मस्जिद कश्मीरी गेट, मौलाना जलाल हैदर नकवी, मौलाना आबिद अब्बास इमामे जुमा, मौलाना नईम अब्बास आब्दी नोगानवां, मौलाना सफदर हुसैन जौनपुर, मौलाना मोहम्मद रजा गरवी गुजरात, मौलाना करामत हुसैन जाफरी मुंबई, मौलाना मीर अजहर अली बेंगलुरू, मौलाना तकी आगा हैदराबाद, मौलाना गुलाम मुहम्मद मेहदी खान चेन्नई, मौलाना रजा हुसैन, मौलाना तसनीम मेहदी, मौलाना रजा हैदर, लखनऊ और अन्य ओलमा ने भी वसीम रिजवी के बयान की निंदा करते हुए सख्त कार्यवाई की मांग की है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news