Nitin Gadkari Biopic Trailer Out

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

आज बाबरी मस्जिद विध्वंस को 26 साल पूरे हो गए हैं। 6 दिसंबर, 1992 में विवादित ढांचे को ढहा दिया गया था। वहीं, शिवसेना व वीएचपी (विश्‍व हिंदू परिषद) इसे शौर्य दिवस के रूप में मना रही है। आज शिवसेना कार्यकर्ता हजरतगंज स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर पहुंचे और अयोध्या में जल्द राम मंदिर निर्माण को लेकर हवन पूजन का कार्यक्रम किया। साथ ही शिलापट्ट का भी पूजन किया।

पूरे प्रदेश से इकट्टा कर शिलापट्ट भेजे जाएंगे अयोध्‍या

शिवसेना के प्रदेश प्रवक्ता संतोष दुबे ने बताया कि आज पूरे प्रदेश में शिवसेना के कार्यकर्ता अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हवन पूजन का कार्यक्रम कर रहे हैं। राम मंदिर निर्माण के लिए शिलापट्टों का भी पूजन किया जा रहा है। हवन पूजन के बाद पूरे प्रदेश से शिलापट्ट को इकट्ठा कर अयोध्या भेजा जाएगा।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा भगवान हनुमान को दलित बताए जाने पर शिवसेना कार्यकर्ता ने कहा कि बीजेपी के लोगों को बुद्धि-शुद्धि की जरूरत है। शिवसेना किसी को दलित नहीं मानती, सबको हिंदू मानती है। उन्होंने कहा इस हवन पूजन के माध्यम से जल्द राम मंदिर निर्माण हो इसके लिए भाजपा को संदेश देने का काम किया जा रहा है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement