Home Lucknow News Sensational Case Of Love Jihad In Lucknow

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

लखनऊ में लव जिहाद, पीड़िता बोली- वो मुझे मुस्लिम बनाना चाहता है

Lucknow | Last Updated : Apr 20, 2018 01:11 PM IST

Sensational Case of Love Jihad in Lucknow


दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

राजधानी से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने पीजीआइ थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पीड़िता ने धोखे से शादी करने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उसके मुताबिक, फर्जी कागजात बनाकर पहले युवक ने उसके साथ शादी की और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया।

वहीं, पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी कर ब्लैकमेल करने का लगाया

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक ने उसके साथ धोखे से शादी की और उसके कुछ दिन बाद अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़ित युवती के मुताबिक उसने फर्जी कागजात बनाकर उसके साथ शादी की थी।

वहीं, पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी युवक पर आरोप लगाया है कि वो उसे मुस्लिम बनाना चाहता है और बच्चे पैदा करने का दबाव बना रहा है।

पीड़िता के मुताबिक, जब उसने मुस्लिम बनने और बच्चे पैदा करने के लिए मना किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

लखनऊ के रहने वाली है पीड़िता

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी लड़के के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपी युवक और पीड़िता दोनों ही प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...