Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

राजधानी के तेलीबाग में दारोगा द्वारा एक छात्रा को पीटने का मामला सामने आया। छात्रा अपनी मां के साथ स्कूटी से बाजार जा रही थी। घटना से आक्रोशित लोगों ने छात्रा के साथ मिलकर दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान छात्रा ने दारोगा का कॉलर पकड़कर उसके बिल्ले नोच लिए। घंटों बवाल चलता रहा। इसके बाद छात्रा थाने में बिना तहरीर दिए चली गई।

रायबरेली रोड निवासी एक सैन्य अधिकारी की बेटी (छात्रा) बुधवार शाम अपनी मां के साथ स्कूटी से बाजार जा रही थी। जानकारी के मुताबिक, त्योहारी बाजार पर भीड़ और जाम के मद्देनजर तेलीबाग चौकी की ओर से दूसरी तरफ जाने पर बैरीकेडिंग थी। जाम की सूचना पर दो सिपाही इसी रास्ते से निकले। उसके बाद स्कूटी सवार छात्रा भी निकल रही थी। इस पर दारोगा आरजे गौतम ने छात्रा को रोकने का प्रयास किया तो दोनों में नोकझोंक शुरू हो गई।

छात्रा का आरोप है कि इस पर दारोगा ने उसे पीट दिया, इसके बाद स्कूटी में धक्का दे दिया। धक्के से छात्रा और उसकी मां गिर गई। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

घटना से आक्रोशित लोगों और छात्रा ने दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान छात्रा ने दारोगा का कॉलर पकड़ लिया और काफी देर तक हिलाती रही। इस बीच छात्रा ने उसके बिल्ले भी नोच लिए। बवाल की सूचना पर सीओ तनु उपाध्याय, इंस्पेक्टर और अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे। इस बीच मौका पाते ही दारोगा भाग निकला। छात्रा का आरोप है कि उसने जब कार्रवाई की मांग की तो सीओ ने कहा कि तुमने दारोगा के बिल्ले नोचे हैं, कॉलर पकड़ा है, तुम्हारे खिलाफ भी मुकदमा लिखा जाएगा।

इसके बाद छात्रा ने लिखित में कोई तहरीर नहीं दी और चली गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि दारोगा द्वारा छात्रा की पिटाई की बात निराधार है। छात्रा धक्के रॉन्‍ग साइड जा रही थी। धक्के से वह गिर गई थी। उसने उल्टा दारोगा का कॉलर पकड़कर अभद्रता की है। छात्रा ने थाने में लिखित में कोई तहरीर भी नहीं दी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement