Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

मोहनलालगंज में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में दो मामलों का मौके पर ही निस्‍तारण किया गया। इस दौरान 604 मामले सामने आए जिसमें 14 केसों का निस्तारण तुरंत ही किया गया। अन्‍य मामलों को लेकर संबंधित विभागों को एक सप्‍ताह में निस्‍तारित करने का आदेश दिया गया है। आयोजन के दौरान जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, एसएसपी दीपक कुमार, मुख्‍य विकास अधिकारी प्रशांत शर्मा और एसडीएम चंदन पटेल सहित सभी विभागों के मुखिया मौजूद रहे। सभी पांचों तहसीलों में पुलिस 73, राजस्व 276, विकास 96, शिक्षा 02, समाज कल्याण 26, चिकित्सा 12 तथा अन्य विभागों के 119 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए थे।

समाधान दिवस में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। किसी को पुलिस से शिकायत थी तो किसी को जमीन से संबंधित दिक्‍कतों से जूझना पड़ रहा था। डीएम और एसएसपी ने लोगों की समस्‍याओं को सुनते हुए उन्‍हें तुरंत निस्‍तारित कराया। इस दौरान तहसील सदर में 34 मामले आए जिसमें एक का मौके पर ही निस्तारण किया गया। इसके साथ ही मलिहाबाद में 116 में से छह मामले तो बीकेटी में 170 केस आए जबकि एक भी मामला निस्‍तारित नहीं हो सका। मोहनलालगंज तहसील दिवस में 239 में से दो का मौके पर ही हल निकाला गया। सरोजनीनगर में 45 में से पांच को निस्‍तारित किया गया। जो भी मामले निस्‍तारित होने से शेष बचे हैं उन्‍हें संबंधित विभागों को उपलब्ध करा दिया गया है। सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अवनीश सक्सेना, जिला विकास अधिकारी पीके सिंह सहित सभी विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement