Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कानून व्‍यवस्‍था, बढ़े बिजली के दाम, महंगाई आदि को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मुर्दाबाद के नारे लगाए। कार्यकर्ताओं के आवेश को देखते हुए कलेक्‍ट्रेट का मेन गेट बंद कर दिया गया था। भारी हंगामे के बीच ज‍ब सिटी मजिस्‍ट्रेट विवेक श्रीवास्‍तव उनके बीच पहुंचे तो नारेबाजी और तेज हो गई। इसी बीच नेताओं ने राज्‍यपाल के नाम का ज्ञापन सिटी मजिस्‍ट्रेट को सौंपा। हालांकि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए कलेक्‍ट्रेट में आएएफ सहित भारी फोर्स मौजूद रही।

 

 

सुबह सवा दस बजे से प्रदेश अध्‍यक्ष विजय सिंह पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा और जिलाध्‍यक्ष अशोक यादव सहित भारी संख्‍या में कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्‍ट्रेट जा पहुंचे। हालांकि यहां पर पहले से ही मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्‍हें अंदर जाने से रोका और इसी बीच मौका पाकर होमगार्डों ने मुख्‍य द्वार को बंद कर दिया। इससे अंदर वाले बाहर और बाहर वाले अंदर नहीं जा पाए। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मुर्दाबाद, समाजवादी पार्टी जिंदाबाद सहित बढ़े दामों को तुंरत वापस लेने और किसानों की समस्‍याएं दूर करने को लेकर नारेबाजी होने लगी। इस दौरान प्रदेश अध्‍यक्ष विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश भर की कानून व्‍यवस्‍था पूरी तरह से ध्‍वस्‍त हो गई है।

 

 

 

ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली के दाम बिना किसी कारण के बढ़ा दिए गए। यह तानाशाही है और हमारी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है। रविदास मेहरोत्रा ने भाजपा के मुख्‍यमंत्री को घेरते हुए जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि जब से सरकार बदली है केवल अच्‍छे दिन के नाम पर सपने दिखाए जा रहे हैं। शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, लॉ एंड ऑर्डर से लेकर विकास का चक्र बिल्‍कुल ठप हो गया है। प्रदर्शन के दौरान युवजन सभा, छात्र सभा से लेकर महिला विंग तक के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

भारी शोर शराबे के बीच सिटी मजिस्‍ट्रेट को राज्‍यपाल राम नाईक के नाम ज्ञापन पढ़कर सुनाया और उन्‍हें सौंपा। सिटी मजिस्‍ट्रेट ने ज्ञापन को राज्‍यपाल तक भेजने का आश्‍वासन दिया। इसके बाद समाजवादी कार्यकर्ता वापस लौट गए और कलेक्‍ट्रेट का गेट भी खोल दिया गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement