Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने संभल की सीट पर अपर्णा यादव की जगह किसी अन्य प्रत्याशी को उतारा है। पहले यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस सीट पर अपर्णा यादव को टिकट दिया जाएगा, लेकिन पार्टी की ओर से जारी प्रत्याशियों के नाम में अपर्णा यादव का नाम शामिल नहीं था।

समाजवादी पार्टी ने चार सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। इसमें गोंडा लोकसभा से विनोद कुमार, बाराबंकी से राम सागर रावत, कैराना से तबस्सुम हसन व संभल से शफीकुर रहमान बर्क को प्रत्याशी बनाया गया है। पहले ऐसी चर्चा थी कि संभल से अपर्णा यादव को पार्टी टिकट दे सकती है।

 

 

क्‍या था अपर्णा यादव का बयान?

इससे पहले अपर्णा यादव ने कहा था कि मुझे संभल से गठबंधन प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ाए जाने की अटकलों की जानकारी है, लेकिन अभी इस संबंध में किसी ने मेरी राय नहीं ली है। मैं नेताजी के निर्णय से बंधी हुई हूं और उन्हीं की वजह से आज राजनीति में हूं। वही शुरुआत से मेरे मार्गदर्शक हैं। नेताजी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जो भी फैसला करेंगे, वह मेरे हित में होगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement