Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेंस का दावा करने वाली भाजपा सरकार के अधिकारियों का एक नया कारनामा सामने आया है। बाराबंकी में समाज कल्याण विभाग सेवानिवृत्त हुआ कर्मचारी छह साल से अपनी पेंशन-ग्रेच्युटी के लिए चक्कर काट रहा है। उसके पैर खराब हो गए। आंखों की रोशनी चली गई, लेकिन पेंशन न मिली। विभाग के रवैये से नाराज कर्मचारी बुधवार को कफन लेकर समाज कल्याण दफ्तर पहुंच गया और धरने पर बैठ गया। विभागीय रवैये से नाराज कर्मचारी ने पेंशन जारी न होने पर यहां जान देने का आल्टीमेटम दिया है।

धरने पर बैठे योगेंद्र सिंह पुत्र स्व. रामनाथ के मुताबिक वह समाज कल्याण विभाग बाराबंकी से रिटायर हुआ था। रिटायरमेंट के बाद से ही वह पेंशन के लिए बाराबंकी व लखनऊ में समाज कल्याण के दफ्तर के चक्कर लगा रहा है। बाराबंकी में दफ्तर के कर्मी पेंशन जारी करने के लिए घूस मांग रहे हैं। लखनऊ में इसकी शिकायत समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों से की गई तो सालों से जल्द काम करा दिए जाने का आश्वासन दिया जा रहा है।

 

 

विभागीय उपेक्षा से नाराज योगेंद्र सिंह बुधवार को अपना कफन लेकर समाज कल्याण विभाग पहुंच गए। पेंशन न मिलने तक उन्होंने धरना देने की चेतावनी दे दी। उन्होंने कहा कि या तो उनकी यहीं पर मौत हो जाएगी या फिर उन्हें पेंशन मिल जाएगी।  

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement