Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ। 

 

राजधानी में दूसरे बड़े मंगल दिन भर हर इलाके में महावीर का गुणगान हुआ, लेकिन उसके बाद हर कूड़े का ढेर ही नजर आया। खास बात तो यह थी नगर निगम ने भंडारे के बाद कूड़ा मिलने पर जुर्माना लगाने की घोषणा की थी। आयोजकों से खाली पत्तल-दोना संग्रहीत करने के लिए कूड़ेदान रखवाने को कहा था, लेकिन हुआ कुछ नहीं। कूड़ा पंडालों के पास ही सड़क बिखरा रहा। यही नहीं, तमाम दलीलें देने वाले नगर निगम के अधिकारी भी कहीं नहीं निकले। नतीजा सुबह तक कई इलाकों में सड़कों पर प्लास्टिक व पत्तल हवा में उड़ते दिखाई दिए।

 

 

दरअसल, दूसरे बड़े मंगल पर राजधानी के विभिन्न इलाकों में भंडारों को आयोजन हुआ। इसके पहले ज्येष्ठ माह के पहले मंगल पर हुए आयोजनों और उसके बाद कूड़ा व गंदगी के चलते इस बार नगर निगम कुछ सक्रिय दिख रहा था। मुख्यालय से लेकर जोनल अधिकारियों तक को व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी गई थी कि कहीं गंदगी न होने पाए। आयोजन स्थलों पर कूड़ेदान की व्यवस्था हो ताकि कूड़ा सड़क पर न फैले। इसके लिए जुर्माना लगाने की चेतावनी दी गई थी, लेकिन एक बार फिर सारी कवायद हवाई दिखाई दीं।

 

 

 

शाम को चौक से लेकर महानगर, डालीगंज से लेकर फैजाबाद रोड पर जहां-तहां सड़क कूड़े का ढेर नजर आयी। तेज हवा के कारण कूड़ा सड़क पर उड़ता रहा। बुधवार सुबह सफाई शुरू हुई, लेकिन उसके बाद भी सीतापुर रोड, इंदिरानगर और महानगर में कई स्थानों पर कूड़े के ढेर दिखाई दिए।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement