Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

हजरतगंज इलाके में उस वक्त सनसनी मच गई जब एक महिला और उसके पति ने विधानसभा के सामने पहुंचकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। महिला का आरोप है कि सपा नेता ने उसके साथ बलात्कार किया है। नेता के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाए।

 

पढ़िए पूरा मामला

कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र से आई एक रेप पीड़िता और उसके पति विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को बचाया। सूचना के मुताबिक, पीड़िता अपने पति के साथ बुधवार को यहां पहुंची। यहां उसने अपने पति के साथ शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और उनकी जान बचाई। पीड़िता की हालत खराब देख उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

सपा नेता पर बलात्कार करने का आरोप

रेप पीड़िता का आरोप है कि 2015 में सपा नेता नीरज किशोर मिश्र ने चपरासी की नौकरी देने के लिए कहा था। उसने पीड़िता को लखनऊ बुलाकर एक होटल में उसका रेप किया। तीन साल बीत जाने के बाद भी उक्त नेता के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे क्षुब्ध होकर आत्मदाह का प्रयास किया।।

 

अखिलेश-योगी से भी की थी शिकायत

पीड़िता का कहना है कि इस मामले में उसने अखिलेश और योगी से मुलाकात की है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि नेता ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll