Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ सीट से नामांकन दाखिल किया। नामांकन के लिए भाजपा मुख्यालय से लेकर कलेक्ट्रेट तक रोड शो किया गया जिसमें भाजपा के कई वरिष्ठ नेता व बड़ी संख्या में समर्थक शामिल हुए।

पूरे देश में मोदी लहर

राजनाथ सिंह ने भाजपा मुख्यालय में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं देश के 10 राज्यों का दौरा कर चुका हूं। जिस प्रकार का उत्साह उत्तर प्रदेश और लखनऊ में है उसी प्रकार का उत्साह पूरे देश में है। तमिलनाडु और केरल में भी नरेंद्र मोदी का ज्वार है। नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनने चाहिए। रोड शो के पहले गृहमंत्री ने लखनऊ के हनुमान सेतु स्थित मंदिर में पूजा-अर्चना की।

भाजपा कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या में मौजूदगी से रोड शो के दौरान हजरतगंज में भीषण जाम लग गया। रोड शो भाजपा मुख्यालय से लेकर हजरतगंज चौराहा होते हुए, जिलाधिकारी आवास से कलेक्ट्रेट तक गया। इस दौरान गृहमंत्री के रथ पर उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, कलराज मिश्र, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी व केसी त्यागी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

राजनाथ-मोदी की जोड़ी ने दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए हैं

भाजपा नेता कलराज मिश्र ने कहा कि राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। हमने लंबे समय से राजनाथ सिंह के साथ काम किया है। राजनाथ और मोदी की जोड़ी ने दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए है। पूरी दुनिया में भारत के नाम का डंका बजा है।

 

राजनाथ सिंह में दिखती है अटल बिहारी वाजपेयी की छवि

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की छवि दिखती है। शिवकुमार शर्मा आठवीं बार नामांकन में शामिल हो रहे हैं। उनका नामांकन में शामिल होना जीत की गारंटी है। राजनाथ सिंह की सख्ती की गूंज पाकिस्तान में भी होती है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा। यह सुबह सपा-बसपा, कांग्रेस गई का संदेश लेकर आएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement