Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

टेलीनॉर का एयरटेल में विलय होने के बाद विवाद शुरू हो गया है। बुधवार को लखनऊ में कार्यरत टेलीनॉर के कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया। विभूतिखंड के विराज टावर में स्थित टेलीनॉर के ऑफिस के बाहर कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर एयरटेल पर धमकियां देने का आरोप लगाया है।

क्या कहना है कर्मचारियों का

टेलीनॉर कंपनी के कर्मचारियों का कहना है कि एयरटेल में टेलीनॉर के विलय के अनुबंध के अनुसार टेलीनॉर के सभी कर्मचारियों को एयरटेल में लिया जाना है। इस संबंध में आदेश जारी कर हमें अवगत भी कराया गया है।

कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि एयरटेल के अधिकारी हमें अलग-अलग स्थानों पर बुलाकर असलहे के बल पर इस्तीफा लिखवा रहे हैं। ऐसा न करने पर जानमाल की धमकी दी जा रही है।

टेलीनॉर के कर्मचारियों का कहना है कि हमारे कई साथी 30 से 50 वर्ष की आयु के हैं। ऐसे में हमें नौकरी मिलना संभव नहीं है। इस्तीफा देने पर हमारा परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच जाएगा। कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर टेलीनॉर का एयरटेल में विलय होने में नौकरी पर रखे जाने की गुहार लगाई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement