Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर लखनऊ मेट्रो ने महिलाओं के साथ नारी शक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान एनसीसी नवयुग गर्ल्‍स कॉलेज की छात्राएं, पावर विंग्‍स और शीरोजहैंग आऊट ने महिला यात्रियों को बचाव और सुरक्षा की जानकारी दी। जागरुकता कार्यक्रम के दौरान इन महिलाओं ने चारबाग से ट्रांसपोर्ट नगर तक मेट्रो की सवारी भी की। वरिष्‍ठ जनसंपर्क अधिकारी अमित कुमार श्रीवास्‍तव ने यह जानकारी दी।

एलएमआरसी रोलिंग स्‍टॉक एंड सिस्‍टम के निदेशक महेंद्र कुमार ने महिलाओं का स्‍वागत करते हुए उन्‍हें फूल और गुलदस्‍ते सौंपे। इसके बाद मेट्रो में यात्रा कर रही महिलाओं को एनसीसी और पॉवर विंग्‍स की वीरांगनाओं ने सुरक्षा के टिप्‍स दिए। जिसमें मेट्रो की आपातकाल सहायता से लेकर 1090 और यूपी 100 आदि की जानकारी दी गई। इस दौरान इन महिला स्‍वयंसेविकाओं ने संयुक्‍त राष्‍ट्र 2018 के प्रसंग “अब समय है ग्रामीण और शहरी महिलाओं के जीवन को बदलने का” संदेश भी दिया।

महिला दिवस के अवसर पर समाज सेवी संस्था श्रीकृष्णा फाउंडेशन ने भी शहर की महिलाओं को सम्‍मानित किया। संस्‍था के अध्यक्ष पवन कुमार सोनी ने महिलाओं को प्रेम, त्याग, आत्मविश्वास का स्‍तंभ बताते हुए उनके योगदान की प्रसंशा की। कार्यक्रम के दौरान मेयर संयुक्ता भाटिया महिलाबाद विधायक जयादेवी कौशल एवं महिला थाना एसएचओ शुधा चौधरी ने भी अपने विचार रखे। इस दौरान संस्था के संरक्षक डॉ. एसके सोनी, सचिव मयंक मेहरोत्रा आदि लोग मौजूद रहे।

 

और जगह भी हुआ कार्यक्रम

आरटीओ लखनऊ में भी महिलाओं को सम्मानित किया गया।

लखनऊ क्षेत्र के परिवहन कार्यालय में महिला कर्मियों का सम्मानित किया गया।     

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement