Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

सभी फोटो- अभय वर्मा

लखनऊ।

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 10 अगस्त को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होने वाले “एक जनपद-एक उत्पाद” (ओडीओपी) समिट में शिरकत करने पहुंचेंगे। इस समिट में ओडीओपी के 500 लाभार्थियों को करीब 500 करोड़ रुपये का ऋण वितरित किया जाएगा। कार्यक्रम में हस्तशिल्पियों को टूल किट भी दिए जाएंगे।

 

 

महामहिम कोविंद के आगमन के लिए इंदिरा गांधी प्रतिष्‍ठान को सजाया-संवारा जा रहा है। प्रतिष्‍ठान के मुख्‍य मार्ग से अंदर जाने के लिए रंग-बिरंगे पर्दों को लगाया गया। इसके अलावा अंदर भी मनमोहन और डिजाइनर चीजें बनाई जा रही हैं, जिससे यह राष्‍ट्रपति समेत सभी का आकर्षण केंद्र बन सके। इसकी सफाई व साज-सज्‍जा का जायज़ा लेने प्रमुख सचिव भूपेश कुमार समेत कई अधिकारी भी पहुंचे।

 

 

 

 

आपको बता दें कि कार्यक्रम में राष्ट्रपति कोविंद पांच जनपदों वाराणसी, गोरखपुर, मुरादाबाद, आगरा तथा कानपुर के ओडीओपी लाभार्थियों के साथ इलेक्‍ट्रॉनिक तकनीकी के माध्यम से इस योजना का अनुभव भी साझा करेंगे। प्रतिष्ठान में प्रत्येक जिले के चुने हुए “एक जनपद-एक उत्पाद” की तीन दिवसीय प्रदर्शनी का शुभारंभ भी होगा। ओडीओपी पर आधारित फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement