Sooraj Pancholi to donate his earnings from satellite shankar to army

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।  

 

सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के महासचिव आदित्य यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्‍या में कार्यकर्ताओं ने जनसमस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमें उन्‍होंने युवाओं, किसानों व महिलाओं के मुद्दे उठाए। प्रदर्शनकारी राजभवन की तरफ जा रहे थे लेकिन उन्हें हजरतगंज में ही रोक दिया गया।

 

 

 

इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओें ने पुलिस का बैरियर तोड़ दिया। हालांकि, एडीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं का ज्ञापन ले लिया, जिससे कि वो शांत हो गए। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहे। मीडिया से बातचीत में आदित्य यादव ने कहा कि हम इस प्रदर्शन में किसानों, युवाओं व महिलाओं के मुद्दे उठा रहे हैं। ये बड़ी विडंबना है कि आज चतुर्थ श्रेणी की नौकरी के लिए एमबीए पास युवा आवेदन कर रहे हैं।

 

 

 

किसानों को आसानी से नहीं मिल रही खाद

उन्‍होंने कहा, किसानों को आसानी से खाद नहीं मिल पा रही है। अगर मिलती भी है तो महंगे दामों पर दिया जाता है, जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए। आदित्य ने कहा कि सरकार पटरी दुकानदारों को अतिक्रमण के नाम पर हटा रही है। ऐसे लोगों के लिए सरकार को कोई निश्चित जगह उपलब्ध करवानी चाहिए जिससे कि छोटे दुकानदार अपनी अजीविका चला सकें। ऑटो रिक्शा की जगह ई-रिक्शा को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को युवा, किसान व महिलाओं के मुद्दे पर ध्यान देना चाहिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement