Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव सक्रिय हो चुके हैं। प्रदेश के लगभग हर जिले में अपनी पार्टी की इकाई का गठन करने में लगे शिवपाल सिंह यादव नौ दिसंबर को लखनऊ में “संविधान बचाओ, देश बचाओ” रैली करेंगे। उनको भरोसा है कि इतनी भीड़ जुटेगी कि मैदान छोटा पड़ जाएगा। इसी के तहत 1090 चौराहा से ऐशबाग तक प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) द्वारा विशाल बाइक रैली का आयोजन किया गया, जिसे पूर्व सांसद भगवती सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

 

9 दिसंबर को है प्रसपा की रैली

इससे पहले शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम 9 दिसंबर को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में रैली करेंगे। हम “संविधान बचाओ, देश बचाओ” रैली से केंद्र व राज्य सरकार को बड़ा संदेश देंगे। इस रैली में हमारे साथ बहुजन मुक्ति पार्टी भी रहेगी। हम बहुजन मुक्ति पार्टी के साथ लोकसभा के साथ विधानसभा के चुनाव में भी अपने प्रत्याशी खड़ा करेंगे। उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। यहां पर महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। भाजपा पर अब किसी भी मतदाता को भरोसा नहीं रह गया है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement