Shahrukh Khan on The Failure of Zero

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मंगलवार को सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से रोका गया। अखिलेश के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। जारी किए गए वीडियो में एडीएम ईस्ट वैभव सिंह अखिलेश यादव को जबरन रोक रहे हैं। उन्होंने अखिलेश यादव को जबरन धक्का दे दिया। जिस पर अखिलेश ने एडीएम से कहा- हाथ मत लगाना। इस दौरान सिक्योरिटी ने एडीएम को पीछे करते हुए अखिलेश को सुरक्षा घेरे में ले लिया।

वहीं, अखिलेश अपने साथियों के साथ एयरपोर्ट लांज में मौजूद हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मुझे रोके जाने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। उन्‍होंने कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है।

गृह विभाग के निर्देश पर रोका: वैभव मिश्रा एडीएम, लखनऊ पूर्वी

इलाहाबाद डीएम ने संबंधित कार्यक्रम में अखिलेश यादव की भागीदारी पर रोक लगाई थी। उनकी मौजूदगी से शांतिभंग होने की आशंका जताई गई थी। डीएम ने गृह विभाग को यह संस्तुति की थी। वे चार्टर प्लेन से इलाहाबाद जा रहे थे, और एअरपोर्ट अथॉरिटी ने उनकी उड़ान पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। ऐसे में डीएम की संस्तुति के आधार पर गृह विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों को पालन करने के क्रम में प्रशासन ने अखिलेश यादव को इलाहाबाद जाने से रोका है।

 

(Video Courtesy: Amar Ujala)

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement