These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

शुक्रवार को राजधानी पुलिस का मानवता भरा चेहरा देखने को मिला। आज सुबह खुर्रमनगर चौराहे के पास बने लगभग 20 फीट गहरे नगर निगम के खुले नाले में एक बुजुर्ग महिला गिर गई। इसकी सूचना मिलते ही इंदिरानगर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उस महिला को नाले से सकुशल बाहर निकाला और उसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

प‍ढ़िए पूरा मामला

यह घटना इंदिरा नगर थाना क्षेत्र की है, जहां खुर्रमनगर चौराहे के पास एक महिला खुले नाले में गिर गयी थी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने डायल 100 को दी और उन्‍होंने मौके पर पहुंचकर इंदिरा नगर थाने को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे खुर्रमनगर चौकी इंचार्ज और टीम ने फायर ब्रिगेड की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद नाले में गिरी महिला को सकुशल बाहर निकाला। इसके बाद महिला को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि, महिला की अभी कोई शिनाख्त नहीं हो सकी।

 

 

क्‍या कहा अधिकारी ने?

वहीं, इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के नाईट अफसर दीपक कुमार राय का कहा कि स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी कि एक महिला नाले में गिर गयी है। सूचना मिलते ही इंदिरा नगर थाने की पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से सीढ़ी लगाकर महिला को सकुशल बाहर निकाल लिया। हालांकि, महिला की अभी कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement