Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

पारा थाना क्षेत्र में होली के दिन व्यापार मंडल अध्यक्ष लल्लन यादव के भाइयों को गोली मारने वाले हत्‍यारे शनिवार की रात लखनऊ से भागने की फिराक में थे। तभी मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी अजय त्रिपाठी ने आगरा एक्‍सप्रेस वे से आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। एसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र ने रविवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार आरोपी कई गंभीर धाआरों में पहले भी जेल जा चुका है। इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी पहले भी हो चुकी है तो वहीं मड़ियांव थाना क्षेत्र में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

एसपी पूर्वी ने बताया कि एक्‍सप्रेस वे से पुतान यादव को आगरा एक्‍सप्रेस वे और सतीश सिंह उर्फ डैनी को बुद्धेश्‍वर चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पुतान यादव बीबीखेड़ा एवं डैनी हंसखेड़ा का रहने वाला है। अभियुक्‍तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि होली वाले दिन प्रदीप भी उनके साथ था। उल्‍लेखनीय है कि होली वाले दिन थाना क्षेत्र के हंसखेड़ा स्थित न्यू कांशीराम कॉलोनी में अनिल यादव, पिंटू और बबलू से काकोरी के रहने वाले प्रदीप यादव और उसके साथियों से डीजे बजाने पर विवाद हो गया था। तभी प्रदीप यादव ने देशी तमंचे से चार-पांच राउंड फायरिंग करते हुए युवकों को घायल कर दिया। इस गोलीबारी में अनिल की कनपटी और दाईं आंख पर, पिंटू के बाएं हाथ और बबलू यादव के सिर में गोली लगी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था।

इसके बाद नौ मार्च को उपचार के दौरान अनिल यादव ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मुख्‍य आरोपी प्रदीप यादव को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर व्‍यापारियों ने बीते दिनों प्रदर्शन किया था जिससे दोनों ही आरोपी पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे। अब दोनों की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

मड़ियांव में शातिर चोर गिरफ्तार

एसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि मड़ियांव थाना क्षेत्र में बाइक चुराने वाले गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा गया है। मामले पर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा ने अरविंद रावत और बबलू गौतम को चोरी के वाहनों के साथ गिरफ्तार किया है। इनमें से दो पहिया छह वाहन और एक महिला का बैग शामिल है। एसपी ने बताया कि इस गैंग में कई लोगों के होने की संभावना है। इसलिए बबलू और अरविंद से बदमाशों की पड़ताल की जा रही है। इस दौरान आरोपियों ने बताया कि वह देर शाम वारदातों को अंजाम देते थे और भीड़ का फायदा उठाकर भाग जाते थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement