Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी द्वारा मुलायम सिंह यादव को रावण और मायावती को शूर्पणखा वाले बयान पर सपा-बसपा नेताओं ने मंगलवार को विधान परिषद में खूब हंगामा काटा। इसके चलते सदन की कार्यवाही 20 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई। दोबारा कार्रवाई शुरू होने के बाद सीएम योगी ने विपक्ष को चेतावनी दी कि देश तोड़ने वालों को हम तोड़ देंगे।

आज सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सपा और बसपा नेता नारेबाजी कर नंद गोपाल को बर्खास्त करने की मांग करने लगे। दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने नंदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने की मांग की। विपक्ष ने कहा कि भगवा सिर्फ देश को तोड़ने का काम कर रहा है।

नंदी की बर्खास्तगी पर अड़े विपक्षी नेता वेल में आकर हंगामा करने लगे तो सभापति ने उन्हें अपनी सीट पर बैठने के लिए कहा, लेकिन जब वे नहीं माने तो विधानसभा की कार्यवाही 20 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई।

सीएम ने सदन को किया संबोधित

विधानसभा की कार्यवाही दोबारा शुरू हुई तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने सदन को संबोधित किया। सीएम ने कहा कि लोकतंत्र की आड़ में हंगामा करना सही नहीं है। जबरन लोकतंत्र नहीं चलाया जा सकता। योगी ने कहा कि जो लोग देश तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं, वे ये जान लें कि भारत अखंड था और रहेगा, लेकिन हां, भारत तोड़ने वालों को हम तोड़ देंगे।

उन्होंने कहा कि पूरे देश और दुनिया ने हमारा काम देखा, लेकिन विपक्ष ने तो सच्चाई नहीं स्वीकारने की कसम खा रखी है। सीएम के इस बयान के बाद सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement