Home Lucknow News One Dead In Bus Collided With Tree In Sitapur

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

बेकाबू होकर पेड़ से जा भिड़ी तेज रफ्तार बस, एक की मौत

Lucknow | Last Updated : May 17, 2018 02:24 PM IST

One Dead in Bus Collided With Tree In Sitapur


दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

सीतापुर में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में 45 वर्षीय एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

सीतापुर से करीब 30 सावारियों को लेकर एक प्राइवेट बस (यूपी 14 एटी 1358) गुरुवार सुबह तंबौर के लिए रवाना हुई। बस जब तालगांव कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लहरपुर-सीतापुर मार्ग पर ग्राम कन्नपुर के पास पहुंची तभी बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की रफ्तार तेज थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। चारों ओर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग दौड़े और तत्काल लोगों को बाहर निकलाने में जुट गए। पुलिस को भी सूचना दी गई।

 

यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला गया लेकिन तब तक एक की मौत हो चुकी थी, जबकि 25 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में जान गंवाने वाले यात्री की शिनाख्त नहीं हो सकी है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...