Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

डॉ. राम मनोहर लोहिया विश्‍वविद्यालय के सभागार में निकाय चुनाव को लेकर आयोजित प्रशिक्षण शिविर में 112 मतदान कार्मियों के ना आने पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। रविवार को यहां पर पीठासीन और मतदान अधिकारियों का प्रशिक्षण शिविर किया गया था।

 

 

सभागार में प्रशिक्षण कर्मियों को स्‍ट्रांग रूम से रवाना होने, मतदान कराने और इस दौरान आने वाली समस्‍याओं से लेकर मत बॉक्‍सों की पैकिंग और उन्‍हें फिर स्‍ट्रांग रूम में सुरक्षित पहुंचाने जैसी कई बिंदुओं पर विस्‍तार से बताया गया।

 

 

प्रभारी प्रशिक्षण एवं अपर जिला जिलाधिकारी पूर्वी जितेन्द्र मोहन सिंह ने बताया कि सभागार में दो चरणों में प्रशिक्षण दिया जा रहा है। पहले चरण में 290 पीठासीन और 290 मतदान अधिकारियों को सभागार में बुलाया गया था। इनमें से 40 पीठासीन और 27 मतदान अधिकारी नहीं आए। इसी तरह दूसरे चरण में 174 पीठासीन अधिकारी व 174 प्रथम मतदान अधिकारी को बुलाया गया था। इनमें से 23 पीठासीन अधिकारी, 22 प्रथम मतदान अधिकारी प्रशिक्षण में नहीं पहुंचे। मामले की जानकारी जिलाधिकारी को दी गई जिस पर उन्‍होंने सभी अनुपस्थित चुनाव कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement