New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्‍यूज

सभी फोटो व वीडियो- अभय वर्मा

लखनऊ।

 

राजधानी में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात हो गई। गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक 75 वर्षीय वृद्धा की उसके ही घर में दिनदहाड़े ही हत्या कर दी गई। शाम को घर पर पहुंची नौकरानी ने जब वहां का माहौल देखा तो वह सन्न रह गयी। स्थानीय लोगों समेत उसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला की लूटपाट के विरोध में बदमाशों ने हत्या कर दी।

 

 

क्‍या है पूरा मामला?

गाजीपुर थाना क्षेत्र में इंदिरानगर के 11/89 में वृद्धा कृष्णा वाष्णेय (75) अपने बेटे नितिन, बहू गीता व दो पोतियों के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि इनके पति राजकुमार का पांच वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है। एलआइसी हाउसिंग फाइनेंस में ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत बेटा नितिन सुबह 10 बजे आलमबाग स्थित अपने कार्यालय चला गया था।

 

 

शाम लगभग 5:30 बजे घर की नौकरानी नेहा काम पर पहुंची। घर के दरवाजे खुले थे। नेहा अंदर गई तो उसके होश उड़ गए। बाहर के कमरे में कृष्णा का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। उसने घटना की जानकारी नि‍तिन को देते हुए स्थानीय लोगों को बताया।

घटना की जानकारी पर गाजीपुर व इंदिरानगर पुलिस समेत सीओ अवनीश्वर चन्द्र, एएसपी टीजी हरेंद्र कुमार समेत एडीजी राजीव कृष्ण भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू की है।

 

 

 

 

लूटपाट की ओर इशारा कर रहा घटनास्थल

प्रथम दृष्‍टया घटनास्थल लूटपाट की ओर इशारा कर रहा था। ऐसा लग रहा था कि बुजुर्ग महिला को अकेला पाकर बदमाशों ने लूट को अंजाम देना चाहा और विरोध में हत्या कर दी। कृष्णा के पेट, गर्दन और मुंह से खून निकल रहा था। उसका शव कमरे में जमीन पर पड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि घर का सामान अस्त-व्यस्त था। हालांकि, मृतका के हाथ में पहने हुए कंगन उसके हाथों में ही मिले हैं।

 

 

 

फिलहाल, हत्याकांड के कारणों को जानने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसएसपी दीपक कुमार, एडीजी जोन राजीव कृष्णा, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll