Home Lucknow News Murder Case In Thakurganj Lucknow

पीएम नरेंद्र मोदी आज नवी मुंबई एयरपोर्ट का करेंगे शिलान्यास

केरल: कोच्चि में 5 किलो से ज्यादा के ड्रग्स जब्त, कीमत लगभग 30 करोड़

BJP के नए मुख्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह

त्रिपुरा चुनाव: अगरतला में माणिक सरकार ने डाला वोट

साउथ त्रिपुरा में कई ईवीएम खराब होने की शिकायत, अगरतला में बदले गए 2 EVM

ठाकुरगंज में युवक की नृशंस हत्‍या

Lucknow | 12-Nov-2017 16:10:45 | Posted by - Admin
  • अभी तक नहीं हुई मृतक की पहचान
  • हाथ में रवि नाम का टैटू, पुलिस जांच में जुटी
   
Murder Case in Thakurganj Lucknow

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

ठाकुरगंज के एक कॉलेज ग्राउंड में एक 24 वर्षीय युवक के शव मिलने से आसपास हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर में कई जगह पर चोट के निशान थे। स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं होने से कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। इंस्‍पेक्‍टर दीपक दुबे ने बताया कि मृतक के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है। 

 

 

थाना क्षेत्र के नादान महल मार्ग के पास स्थित एमडी शुक्‍ल कॉलेज के मैदान में बच्‍चे खेल रहे थे। यहीं पर उन्‍हें 24 वर्षीय युवक का शव औंधे मुंह पड़ा दिखाई दिया। घबराए बच्‍चों ने इसकी जानकारी अन्‍य लोगों को दी। तब स्‍थानीय लोगों ने यूपी 100 को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने शव की पहचान कराने के लिए काफी मशक्‍कत की और आसपास के थानों से भी डिटेल मंगवाई गई, लेकिन मृतक के बारे में देर शाम तक कोई जानकारी नहीं हो पाई। हालांकि मरने वाले के बाएं हाथ में रवि नाम लिखा हुआ है। इसलिए यह अनुमा‍न लगाया जा रहा है कि मृतक का नाम रवि होगा।

 

 

मृतक ने नीले रंग की फुल जींस, पीला, नीला और हरे रंग की चेकदार शर्ट पहनी हुई थी। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि शव में कई जगहों पर चाकू से गोदने के चिन्‍ह बने हुए थे। इतना ही नहीं मृतक के चेहरे और हाथ में भी चोट के निशान मौजूद थे। शव की अस्‍त-व्‍यस्‍त स्थ्‍िाति को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने युवक को जान से मारने से पहले उसके साथ जमकर मार-पीट भी की थी। इसके बाद युवक की हत्‍या कर उसे मैदान में फेंक दिया गया।

 

 

“मृतक के बारे में पूरी डिटेल निकलवाई जा रही है। उसके ड्रेस और हाथ में लिखे नाम के आधार पर स्‍कूल और आसपास के जिलों में भी खोजबीन शुरू है। पूरे मामले में अभी तक कोई एफआइआर दर्ज नहीं हुई है। वारदात को देखते हुए प्रारंभिक जांच में यह मामला आपसी जान पहचान का लग रहा है। हालांकि पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और भी स्‍पष्‍ट हो जाएगी।”

दीपक दुबे

इंस्‍पेक्‍टर बाजारखाला  

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


https://www.therisingnews.com/slidenews-personality/a-day-with-doctor-sarvesh-tripathi-1668



Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news