Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के गठन के बाद पहली बार मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव एक साथ मोर्चा के मंच पर नजर आए। शुक्रवार को राजधानी में डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर मुलायम व शिवपाल एक साथ मौजूद रहे। इस मौके पर शिवपाल यादव के 51 भाषणों की सीडी भी जारी की गई।

 

 

लोहिया जी को पुष्पांजलि देते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि लोहिया जी गरीब परिवार से थे। उन्होंने देश-विदेश में नाम कमाया। वह कहा करते थे अन्याय कहीं भी हो, उसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। उन्हीं के बताए रास्ते पर चलकर गरीब व किसानों का सपना पूरा हो सकता है। वह बहुत सादगी से जीवन व्यतीत करते थे। उनके पास सिर्फ दो जोड़ी कपड़े हुआ करते थे।

 

 

नेताजी का आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ

वहीं, शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ है। नेताजी ने लोहिया जी के विचारों को लेकर संघर्ष किया। शिवपाल ने कहा कि लोहिया जी के सिद्घांतों से प्रेरित होकर ही सेकुलर मोर्चा का गठन किया है। उन्‍होंने कहा कि नेताजी हमारे साथ हैं तो हम निश्चित रूप से बेहतर काम करेंगे और देश-प्रदेश में बदलाव लाएंगे।

 

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement