Home Lucknow News Merchants Will Protest Over Raid In The Name Of Survey

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

सर्वे छापों के खिलाफ व्यापारी देंगे धरना

Lucknow | Last Updated : Feb 14, 2018 06:20 PM IST

 

  • मीराबाई मार्ग स्थित दफ्तर होगा प्रदर्शन


Merchants Will Protest over Raid in the name of Survey


दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।  

 

टैक्सचोरी और वाणिज्य कर विभाग की सक्रियता के खिलाफ व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया है। विभाग द्वारा किए जा रहे सर्वे–छापे के खिलाफ गुरूवार को लखनऊ व्यापार मंडल के आह्वान पर व्यापारी मीराबाई मार्ग स्थित दफ्तर पर धरना प्रदर्शन करेंगे। व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने बताया कि जीएसटी पोर्टल ही अभी ठीक से काम नहीं कर रहा है लेकिन व्यापारियों पर जुर्माना लगाया जा रहा है। व्यापारी लगातार संशोधन की मांग करते रहे हैं लेकिन अभी तक तमाम दिक्कत बरकरार हैं। व्यापार मंडल के वरिष्ठ महामंत्री अमरनाथ मिश्रा ने बताया कि विभाग द्वारा सर्वे छापे के नाम पर किए जा रहे उत्पीड़न के विरोध में गुरुवार को प्रदेश भर में व्यापारी जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

चारबाग स्टेशन पर छापेमारी के बाद बढ़ी तल्खी

व्यापारियों के खुलकर विरोध में आने की मुख्य वजह चारबाग स्टेशन पर छापेमारी तथा करोड़ों रुपये का माल सीज होना बताया जा रहा है। दरअसल चारबाग स्टेशन के पार्सल घर से संचालित इस रैकेट में कई बड़े व्यापारी भी परोक्ष रूप से जुड़े हुए हैं। स्टेशन से दूसरे राज्यों से बिना टैक्स का माल मंगा कर उसे विभिन्न बाजारों में पहुंचाया जा रहा था। इसी के खिलाफ व्यापारियों ने अब विरोध का रास्त अख्तियार किया है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...