Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

चिनहट में तेंदुआ के आने से लोंगों में दहशत का माहौल है। इस दौरान शौच के लिए जंगल गए एक युवक को तेंदुए ने हमला करते हुए घायल कर दिया था। जान बचाकर भागे युवक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने कांबिंग शुरू की, लेकिन अंधेरा होने के कारण कुछ भी हाथ नहीं लगा। हालांकि सुबह फिर से टीम ने खोजबीन शुरू की है। समाचार लिखे जाने तक तेंदुआ का सुराग नहीं मिला है। उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले ठाकुरगंज के सेंट फ्रांसिस मूक बधिर इंटर कॉलेज में तेंदुआ घुस गया था। हालांकि घंटों की कड़ी मशक्‍कत के बाद उसे काबू किया गया था।

 

फोटो : अभय वर्मा 

 

थाना क्षेत्र के गौहनियां गांव में अतुल यादव रहते हैं। वह शौंच के लिए नहर की ओर गया था। इसी बीच एक तेंदुए ने युवक पर हमला कर दिया। इससे अतुल के पैर में चोट लग गई। हालांकि चौकन्‍ने अतुल ने टार्च जलाई तो रोशनी से डरकर तेंदुआ भाग निकला। इसके बाद पीडि़त ने गांव वालों को मामले से अवगत कराया तो सैकड़ों की संख्‍या में लागों ने आसपास तेंदुए की तलश शुरू की। गोयल इंस्‍टीट्यूट के सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए की तस्वीर भी कैद हुई है।

 

फोटो : अभय वर्मा 

 

सूचना के बाद मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम भी पहुंची लेकिन रात हो जाने के कारण काफी अंधेरा था। वन विभाग के आठ सदस्‍यों ने घंटों कंम्बिंग की लेकिन सफलता नहीं मिली। इतना ही नहीं तेंदुआ के पद चिन्‍ह भी अभी तक नहीं देखे गए हैं। हालांकि कुकरैल रेंजर और उनकी टीम शुक्रवार को फिर से सर्च अभियान शुरू किया है।

 

फोटो : अभय वर्मा 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll