Home Lucknow News LDA VC Struk In The Lift

पुलवामा में आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है: CRPF

राहुल गांधी ने ट्वीट कर PM से पूछे 3 सवाल, साधा निशाना

जब ट्रंप से पूछा गया कि वो विकास कैसे करेंगे तो उन्होंने कहा मोदी की तरह: योगी

नैतिकता के आधार पर केजरीवाल और उनके MLA इस्तीफा दें: रमेश बिधूड़ी

दबाव में हैं मुख्य चुनाव आयुक्त: अलका लांबा

लिफ्ट में फंसे एलडीए वीसी

Lucknow | 12-Sep-2017 06:18:59 PM | Posted by - Admin

  • 10 मिनट बाद निकाला जा सका बाहर
  • देर शाम हुई घटना, लिफ्ट से ग्राउंड फ्लोर पर आ रहे थे

   
LDA VC Struk in the Lift

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

लखनऊ विकास प्राधिकरण के वीसी प्रभु नारायण सिंह लिफ्ट में फंस गए। इसकी सूचना मिलते ही एलडीए में हड़कंप मच गया। लगभग 10 मिनट बाद कड़ी मशक्‍कत के बाद वीसी को सकुशल बाहर निकाला जा सका। इस दौरान उनका गनर, कुछ मीडिया कर्मी और जनेश्‍वर मिश्र पार्क देख रहे अवधेश तिवारी भी मौजूद थे। उल्‍लेखनीय है कि बीते दिनों जिला एवं सत्र न्‍यायालय की लिफ्ट चौथे मंजिल से गिर गई थी। इसमें दर्जन भर लोग घायल  हो गए थे।

गोमतीनगर स्थित एलडीए में दो बिल्डिंगें हैं इनमें एक नई है और दूसरी पुरानी। पुरानी बिल्डिंग के दूसरी मंजिल में वीसी प्रभु नारायण सिंह बैठते हैं। शाम चार बजकर बीस मिनट पर वह दूसरी मंजिल की लिफ्ट से नीचे की ओर आ रहे थे। इसमें उनका गनर, मीडियाकर्मी और अन्‍य लोग शामिल थे। लिफ्ट जैसे ही नीचे की ओर चली वैसे ही वह आवाज करते हुए जाम हो गई। यह देख लिफ्ट में सवार लोग घबरा गए अचानक खराब हुए लिफ्ट की जानकारी होते ही एलडीए के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते वहां पर आसपास के लोग पहुंच गए। तुंरत ही लिफ्टमैन जितेंद्र यादव को बुलाया गया। उसने कुछ ही देर की कड़ी मेहनत के बाद लिफ्ट का गेट खोल दिया और वीसी सहित सभी लोगों को पहली मंजिल के रास्‍ते नीचे की ओर भेजा। वीसी तो लिफ्टमैन ने बताया कि तकनीकी समस्‍या के कारण ऐसी दिक्‍कत आई थी। समय-समय पर इसकी रिपेयरिंग भी होती है। इसकी जानकारी कंपनी के इंजीनियरों का दे दी गई है। वह आकर इसे देखेगे और निराकरण करेंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news