Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

महंगाई और महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने आज हजरतगंज चौराहे का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। महिला कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में रसोई गैस सिलेंडर के दाम, महंगाई, और पेट्रोल-डीजल महंगाई वाली तख्‍तियां लेकर दाम कम करने की मांग की। उनके मुताबिक महंगाई से आम जनता बेहाल है। जब वह राजभवन का घेराव करने जाने लगे तो पुलिस ने उन्‍हें रोकने के लिए लाठीचार्ज कर दिया।

 

 

 

प्रदर्शन कर रही सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में महिलाओं की स्थिति और उनके ऊपर हो रहे अत्‍याचारों पर भी विरोध जताया। इन सभी मुद्दों के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने हजरतगंज चौराहे को घेरकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने बढ़े हुए पेट्रोल दाम वापस लेने, रसोई गैस के दाम कम करने और महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर नियंत्रण करने के नारे लगाए।

 

 

 

वहीं, नारेबाजी करते हुए सपा कार्यकर्ताओं जब राजभवन का घेराव करने के लिए बढ़े तो उन्‍हें काबू में करने और प्रदर्शन रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement